BIHAR NEWS: जाप प्रतिनिधिमंडल ने मेडिकल कैंप के साथ किया मंसूरपुर ग्राम का दौरा, जहां कोरोना से हो गयी थी 17 लोगों की मौत

BIHAR NEWS: जाप प्रतिनिधिमंडल ने मेडिकल कैंप के साथ किया मंसूरपुर ग्राम का दौरा,  जहां कोरोना से हो गयी थी 17 लोगों की मौत

वैशाली: जन अधिकार पार्टी के नेता राजेश रंजन के नेतृत्व में शनिवार को पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा स्थित चकसिकंदर कल्याणपुर पंचायत के मंसूरपुर ग्राम का दौरा किया, जहां जाप द्वारा मेडिकल कैंप लगाया गया और लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गयी। जाप के इस प्रतिनिधिमंडल में पांच डॉक्टर व एक नर्स भी शामिल रहीं, जिन्होंने कोरोना गाईड लाइन के अनुसार मंसूरपुर गांव के लोगों की सेहत को जांचा।     

प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों ने सर्वप्रथम पूरे गांव को सेनेटाइज किया। इसके बाद मेडिकल कैंप लगाया और लोगों के चेकअप के बाद जरुरी दवा भी दी। इस मौके पर राजेश पप्पू ने कहा कि चक सिकंदर पंचायत के मुखिया मुजाहिद अनवर के गांव की कहानी और पीड़ा जब हम तक पहुंची, तब हमारी पार्टी ने ये फैसला किया कि यहां हम मेडिकल कैप लगाकर लोगों की मदद करें। सरकार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भले इस गांव के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया, लेकिन हम सेवक हैं और इसलिए आज सेवा करने आये हैं। इस विकट घडी में हम गांव वालों के साथ हैं। आगे भी इस गांव में हमारी मदद जारी रहेगी। 

युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष पिंटू यादव ने बताया कि पिछले एक महीने में इस गांव के 17 लोगों की मौत हो गयी है। सरकार न तो गांव में लोगों की जांच करा रही है और न ही इलाज की कोई व्यवस्था है। लिहाजा लोग गांव से पलायन करने लगे हैं। नेता प्रतिपक्ष के विधानसभा क्षेत्र के इस गांव में 17 मौत के बावजूद प्रशासन ने यहां न तो टेस्ट का इंतजाम किया है औऱ न ही इलाज का। पार्टी की तरफ से गांव को सेनेटाइज करा लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई। प्रतिनिधि मंडल में डॉक्टर विक्रम कुमार, डॉक्टर राहुल राज, नर्स खुशबू भारती, मुन्ना, पुरुषोत्तम कुमार, मोनू, निशांत, सन्नी, नीतीश, विनय, चन्दन, आशीष, विकास बंसी सहित कई लोग शामिल थे।

Find Us on Facebook

Trending News