बिहार पुलिस 'पंखा' चोर! पुलिस की चोरी की तस्वीर CCTV में हुई कैद, फजीहत के बाद लौटाना पड़ा पंखा

बिहार पुलिस 'पंखा' चोर! पुलिस की चोरी की तस्वीर CCTV में हुई कैद, फजीहत के बाद लौटाना पड़ा पंखा

NAUGACHHIA : बिहार की पुलिस पंखा की चोरी करती है। पुलिस की चोरी सीसीटीवी में कैद हो गई ।फजीहत हुई तो पुलिस को पंखा वापस करना पड़ा ।  मामला नवगछिया पुलिस जिला की है जहां चोरों को पकड़ने वाली पुलिस खुद चोर निकली। नवगछिया पुलिस पर पंखा चोरी का आरोप लगा है । पंखा ले जाने की घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई। तस्वीर सामने आने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। 

मामला नवगछिया पुलिस जिले के ढोलबज्जा थाना की है। जहां पुलिस बाजार में गश्त कर रही थी। इसी बीच नजर सुबोध चौधरी के घर के सामने रखे थे टेबल फैन पर पड़ी। पुलिस ने गश्ती वैन को रोड पर लगा कर पंखे को गाड़ी में रख लिया। जब सुबोध चौधरी सुबह देखा कि पंखा नहीं है तो अगल-बगल पूछा। उसके बाद सीसीटीवी देखने पर पता चला कि पुलिस ही पंखा उठाकर ले गई है। पंखा वापस करने को जब सुबोध थाने पहुंचे तो पुलिस वालों ने कहा कि हम लोग कोई पंखा उठाकर नहीं लाए हैं। 

हालांकि सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद ढोलबज्जा पुलिस ने सुबोध चौधरी को पंखा वापस कर दिया। इस घटना के संबंध में नवगछिया एसपी सुशांत सरोज ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज देखा गया है। जिसका पंखा था उसे दे दिया गया है। नवगछिया सर्किल इंस्पेक्टर को जांच करने का निर्देश दिया गया है ।जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News