बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेंगलूरु में बिहार मूल की महिला की हत्या, पीजी में घुसकर चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

बेंगलूरु में बिहार मूल की महिला की हत्या, पीजी में घुसकर चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

पटना. बिहार की एक महिला की बेंगलूरु में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. बेंगलूरु के कोरमंगला में स्थित एक महिला पीजी में मंगलवार देर रात चाकू से लैस एक हमलावर घुसा और उसने महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. हत्या के बाद वह वहां से फरार हो गया। पुलिस की शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, मृतक 24 वर्षीय कृति कुमारी है, जो बिहार की मूल निवासी है। वह शहर में एक निजी फर्म में काम करती थी। 

पुलिस के अनुमान के मुताबिक घटना रात 11 बजे से 11.30 बजे के बीच हुई होगी। पुलिस के अनुसार, हमलावर वीआर लेआउट में स्थित भार्गवी स्टेइंग होम्स फॉर लेडीज में घुसा और तीसरी मंजिल पर गया. वहां एक कमरे में रहने वाली महिला को चाकू घोंपकर मार डाला। इसके बाद अज्ञात हमलावर भाग गया। पुलिस को संदेह है कि हमलावर पैकेज देने के बहाने घुसा था, क्योंकि पीजी में बायोमेट्रिक एंट्री सिस्टम है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें महिला के किसी परिचित व्यक्ति के प्रवेश करने की आशंका है. हालांकि हमलावर की हरकतें इमारत के अंदर और प्रवेश द्वार के कोने पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई हैं। वे सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर रहे हैं, लेकिन अभी तक संदिग्ध तक नहीं पहुंच पाए हैं।

कोरमंगला पुलिस स्टेशन में हत्या से जुड़ा मामला दर्ज कर लिया गया है।

Suggested News