बिहटा पुलिस पैसा चोर है ? महिलाओं ने पैंट-जूते खुलवाकर ली तलाशी, छापा मारने गई पुलिस बेबस बनी रही...वीडियो वायरल

बिहटा पुलिस पैसा चोर है ? महिलाओं ने पैंट-जूते खुलवाकर ली तलाशी, छापा मारने गई पुलिस बेबस बनी रही...वीडियो वायरल

PATNA:  पटना पुलिस का सिपाही आज बुरी तरह से फंस गया. शराब बनाने और बेचने की शिकायत पर पहुंची बिहटा पुलिस को भारी विरोध का सामना करना पड़ा. पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के बाटा मुसहरी में जब पुलिस चापेमारी करने पहुंची तो महिलाओं ने भारी विरोध किया. पुलिस पर पैसा चोरी का आरोप लगाकर पुलिसकर्मी की तलाशी ली. हद तो तब हो गई जब महिलाओं ने हथियार लिए एक पुलिसवाले का पैंट खुलवा दिया. फिर जूते की तलाशी ली. बड़ी मुश्किल से वो पुलिस कर्मी उग्र महिलाओं के बीच से बाहर निकला. तलाशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि न्यूज4नेशन वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. 

महिलाओं ने पैंट-जूते खुलवाकर ली तलाशी

मद्ध निषेध टीम के साथ बिहटा पुलिस थाने की पुलिस बाटा मुसहरी में छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान पुलिस पर चोरी के आरोप लगाकर बाटा मुसहरी के लोग पहले पुलिस के साथ कहासुनी किया . इसके बाद इन लोगो ने पुलिस से हाथापाई और मार पीट भी किया। महिलाओं ने तो हद कर दिया. जबरन पुलिस वाले से उलझ गईं. महिलाओं का कहना था कि छापेमारी करने पहुंची पुलिस ने घर में रखे गए पैसे ले लिए हैं. घर में रखे पैसे को लेकर पुलिस भागने लगी. 


छापा मारने गई पुलिस बेबस बनी रही

पुलिस को भागते देख मुसहरी के महिला-पुरूष-बच्चे इकट्ठा होकर पुलिस को चारों तरफ से घेर लिये. पुलिस वाले से कहने लगे कि आप जो भी मेरा पैसा लिए हैं वो मेरा वापस लौटा दीजिए. भीड़ में घिरे पुलिस वाले ने कहा कि आपका पैसा हम नहीं लिए हैं। ये सुनने के बाद लोग पुलिस के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया.  महिलाओं ने पुलिसकर्मी का पैकेट चेक किया, यहां तक की पुलिस के जूता मोजा भी इन लोगो ने उतरवा कर चेक किया. बड़ी मुश्किल से वहां मौजूद पुलिस वाले जान बचा कर भागे . पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बिहटा थाना क्षेत्र के बाटा मुसहरी में शराब बेचा जा रहा है।

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News