बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव के बयान पर भड़की बीजेपी और जदयू, नीरज ने राजद सुप्रीम के उम्र के चौथे पड़ाव पर की ऐसी टिप्पणी सुनकर हो जाएंगे लाल...

लालू यादव के बयान पर भड़की बीजेपी और जदयू, नीरज ने राजद सुप्रीम के उम्र के चौथे पड़ाव पर की ऐसी टिप्पणी सुनकर हो जाएंगे लाल...

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू यादव दिल्ली से पटना पहुंच गए हैं। गुरुवार को लालू पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव ने बजट को लेकर सीएम नीतीश को खरी- खोटी सुनाया। लालू यादव ने बजट को निराशाजनक बताते हुए कहा कि, सीएम नीतीश ने बीजेपी के सामने सरेंडर कर दिया है। बजट में जो फंड मिला है वो झुनझुना बजाने के लिए दिया गया है। वहीं अब लालू यादव के बयान पर बीजेपी और जदयू नेताओं ने पलटवार किया है। बीजेपी नेता नवलकिशोर यादव ने लालू यादव को बुजुर्ग बताते हुए उनकी बातों पर ध्यान नहीं देने के लिए कहा है तो वहीं जदयू एसएलसी नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव को खुद सरेंडर करने की आदत है इसलिए वे सरेंडर शब्द का इस्तेमाल करते रहते हैं।

जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि, " लालू यादव उम्र के चौथे पड़ाव पर हैं। सरेंडर करने का उनको आदत लगा हुआ है वो सरेंडर करते रहते हैं, इसलिए सरेंडर शब्द का इस्तेमाल करते रहते हैं। बिहार को विशेष पैकेज मिला है। केंद्र सरकार ने बिहार को विशेष फंड दिया है। नीरज कुमार ने कहा कि, "लालू यादव जब केंद्र में लंबे समय के लिए मंत्री रहे तब वो बिहार के लिए कोई काम नहीं कर पाए। जब बिहार झारखंड एक था, जब आदिवासियों की व्यापक जनसंख्या थी, पर्वतीय क्षेत्र था हमारे पास तब तो विशेष राज्य का दर्जा याद आया नहीं...तो स्वभाविक रुप से आपको सरेंडर करने की आदत है इसलिए आप सरेंडर शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

वहीं विपक्ष के द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि केंद्र सरकार ने बिहार और आंध्र प्रदेश पर ही सिर्फ ध्यान दिया है जिसको लेकर नीरज सिंह ने कहा कि,राहुल गांधी और अखिलेश यादव नाकाम है। इंडी गठबंधन के लोग कह रहे हैं कि बिहार और आंध्र प्रदेश सहयोगी दल को सब कुछ दिया गया है, खुश किया गया है, लालू जी कह रहे झुनझुना है तो बोलिए जोर से की राहुल गांधी नाकाम हैं...।

लालू यादव के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा कि, लालू यादव की तबीयत खराब है। बुजुर्ग आदमी हैं, कुछ से कुछ बोलते रहते हैं। उनकी बातों पर ध्यान मत दीजिए, रोगग्रस्त हैं बेजारे... भगवान उनकी रक्षा करें..। बिहार को झुनझना मिलने वाले बयान पर नवल किशोर ने कहा कि, लालू परिवार और राजद में झुनझुना और ढोलक से ज्यादा कुछ नहीं है। इस लिए इससे ज्यादा कुछ सोच नहीं सकते हैं। उनको बिहार का विकास अच्छा नहीं लगता है उनको सिर्फ अपने परिवार का विकास अच्छा लगता है।  

पटना से अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News