बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के शिक्षण संस्थाओं का राजनीतिकरण कर रही है बीजेपी, विश्वविद्यालयों में पार्टी की बैठकों पर कांग्रेस ने लगाया आरोप

यूपी के शिक्षण संस्थाओं का राजनीतिकरण कर रही है बीजेपी, विश्वविद्यालयों में पार्टी की बैठकों पर कांग्रेस ने लगाया आरोप

LUCKNOW : बीजेपी को कांग्रेस सपने मे भी आ रही है। बीजेपी कार्यसमिति की बैठक मे बीजेपी अपने आप को अलग पार्टी बताती है। बीजेपी के सारे राजनैतिक कार्यक्रम विश्वविद्यालय मे हो रहे हैं। बीजेपी शिक्षण संस्थाओ का राजनीतिक करण कर रही है। बीजेपी शिक्षा जगत को तहस नहस करने मे लगी हुई है। शिक्षण संस्थाओ को आरएसएस क़ी कार्यशाला बनाने मे लगी हुई है । 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कहना है कि सिर्फ अनपढ़ लोगो को महंगाई और बेरोजगारी दिखती है। गुजरात मे युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। निवेश के मामले मे बीजेपी झूठ बोल रही है। 33.5 लाख करोड़ निवेश का दावा योगी सरकार करती है जो कि सबसे बड़ा झूठ है। सीएम अभी भी जातीय मजहब की बात कर रहे है। महंगाई, बेरोजगारी और पेपर लीक पर सीएम कुछ नहीं बोलते है। 

सरकार के डिप्टी सीएम खुद कहते है कि मैं दर्द में हूँ और कार्यकर्ताओ की नहीं सुनी जा रही है। बीजेपी मे आपसी कलह साफ दिखाई दे रहा है। अयोध्या तो बीजेपी हारी है और काशी भी बीजेपी हारते हारते बची है। अयोध्या का विकास आज पूरा देश देख रहा है। यूपी में स्वास्थ्य विभाग की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है। अकबर नगर मे जो घर तोड़े गए है और वहाँ के लोगो को जहां बसाया गया है, वहाँ न तो बिजली है और न ही पानी की व्यवस्था है। अकबर नगर के लोगो से 5 लाख रुपए की मांग भी हो रही है।


Suggested News