बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'भाजपाई नहीं चाहते कि बिहार में खत्म हो अपराध', सीएम नीतीश के क्राइम कंट्रोल मीटिंग में डिप्टी सीएम के ना रहने पर भड़की रोहिणी आचार्य, खूब सुनाया

'भाजपाई नहीं चाहते कि बिहार में खत्म हो अपराध', सीएम नीतीश के क्राइम कंट्रोल मीटिंग में डिप्टी सीएम के ना रहने पर भड़की रोहिणी आचार्य, खूब सुनाया

PATNA: बिहार में अपराधिक मामले सातवें आसमान पर हैं। बेखौफ अपराधी आए दिन एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्षी नेता लगातार सरकार को घेर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित लालू परिवार लगातार बिहार की डबल इंजन सरकार पर हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी यादव आए दिन क्राइम बुलेटिन जारी कर बिहार की डबल इंजन की सरकार को कटखरे में खड़ा करते आएं हैं। वहीं उनकी बहन और लोकसभा चुनाव में सारण से राजद प्रत्याशी रही रोहिणी आचार्य ने बिहार के डिप्टी सीएम पर बड़ा हमला बोला है।

रोहिणी आचार्य ने बीते दिन कानून व्यवस्था को लेकर हुई सीएम नीतीश की हाई लेवल मीटिंग में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा के शामिल ना होने को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने क्राइम कंट्रोल की बैठक में दोनों डिप्टी सीएम के शामिल ना होने पर सवाल खड़ा किया है। रोहिणी ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्विट कर बिहार की डबल इंजन सरकार को घेरा है। उन्होंने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया है कि वे नहीं चाहते की बिहार में अपराध पर अंकुश लगे।  

रोहिणी ने कहा कि, "वर्त्तमान में निरंतर बिगड़ती कानून - व्यवस्था और बेलगाम - बेतहाशा हो रहीं आपराधिक घटनाएं बिहार के लिए चिंता का विषय हैं, मुख्यमंत्री जी के द्वारा कानून - व्यवस्था की समीक्षा के लिए बुलाई गयी अति - महत्वपूर्ण बैठक से दोनों भाजपाई उप - मुख्यमंत्रियों का नदारथ होना , क्या दर्शाता है ?

उन्होंने आगे कहा कि, स्पष्ट है कि बिहार का बढ़ा हुआ क्राइम - ग्राफ भाजपाईयों के एजेंडे, प्राथमिकता में नहीं है और पूर्ववर्ती शासनकाल पर झूठा दोषारोपण करने वाले भाजपाई ये नहीं चाहते कि बिहार में अपराध का सिलसिला थमे और अमन - चैन का माहौल कायम हो.. भाजपा की सोच में ही उपद्रव - दंगे भड़काने - अशांति का माहौल कायम रखने का समावेश है और अपनी इसी सोच के मद्देनजर भाजपाई ये नहीं चाहते कि बिहार में अपराध पर अंकुश लगे ..

Suggested News