बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार को 17 सालों में बीजेपी ने लूटा, मुंह ताकते रह गए सीएम नीतीश, राबड़ी देवी ने बताया- भाजपा का असली मकसद...

बिहार को 17 सालों में बीजेपी ने लूटा, मुंह ताकते रह गए सीएम नीतीश, राबड़ी देवी ने बताया- भाजपा का असली मकसद...

PATNA: बिहार की राजनीति गरमाई हुई है। विधायकों का दल बदलने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एनडीए सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 17 सालों में देश को लूट लिया और सीएम नीतीश मुंह ताकते रह गए। साथ ही राबड़ी देवी ने कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को दरकिनार करना चाहती है। बीजेपी को अच्छे पता है कि उसकी लड़ाई आरजेडी से है। राबड़ी देवी ने कहा कि सीएम नीतीश हमारे तरफ रहते हैं तो कहते हैं हमारे ऊपर दवाब बनाया जा रहा है। यह गलत बात है। ऐसा नहीं करना चाहिए। 

बीजेपी ने 17 सालों में बिहार को लूटा  

वहीं बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर राब़ड़ी देवी ने कहा कि, आज बिहार में कितना अपराध हो रहा है। मारपीट हो रहा है, जमीन को लेकर लड़ाई हो रही है, लूट, डकैती हो रहा है, बैंक लूटा जा रहा है, बलात्कार हो रहा है। सरकार क्या कर रही है?  वहीं उन्होंने कहा कि बिहार में 17 साल बीजेपी की सरकार रही, लेकिन अपराध में कोई कमी नहीं आई। वहीं विधायकों के दल बदलने को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि, उन लोगों को शर्म आया चाहिए, जिस पार्टी ने टिकट दिया, चुनाव लड़े और जीते भी उसको धोका दे रहे हैं। वैसे विधायकों को पहले ही पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

सभी को सम्मान देता है राजद

वहीं राबड़ी देवी ने कहा कि राजद पार्टी सभी विधायकों की इज्जत करती है। राजद ने पिछड़ा, अति पिछड़ा, सहनी, चंद्रवंशी, दलित सबको मंत्री बनाया है। झाडू लगाने वाले से लेकर जूता पॉलिश करने वाले तक को मंत्री बनाया है। उन्होंने कहा कि राजद ने पत्थर तोड़ने वाले तक को मंत्री का पद दिया है। राज्यसभा हो विधानसभा हो या विधान परिषद् सब जगह राजद ने पिछड़ों को मंत्री बनाकर भेजा है। राजद सभी वर्गों के लोगों को सम्मान देता है। 

विदेश में ही रह जाएं सीएम

साथ ही राबड़ी देवी ने सीएम की कुर्सी पर खतरा बताते हुए कहा कि, सीएम नीतीश की कुर्सी पर खतरा है, बीजेपी वाला अपना संख्या बढ़ा रहा है। सीएम को चिंता करना चाहिए। वहीं सीएम की विदेश यात्रा को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि उनको शुभकामना देते हैं, विदेश यात्रा करें, विदेश में ही रह जाएं तो बहुत अच्छा होगा।    

वंदना की रिपोर्ट    

Suggested News