बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी को पत्र भेजकर उनके पिताजी के निधन पर जताया दुःख

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी को पत्र भेजकर उनके पिताजी के निधन पर जताया दुःख

PATNA : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को एक पत्र भेजकर उनके पिताजी जीतन सहनी जी के निधन पर दुख प्रकट करते हुए संवेदना प्रकट की है। श्री सहनी  को संबोधित करते हुए  लिखे पत्र में उन्होंने कहा है भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं की संवेदनाएं  आपके परिजनों के साथ है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री श्री नड्डा ने पत्र में लिखा है कि आपके पूज्यनीय पिताजी  जीतन सहनी जी के देहांत के बारे में जानकर अत्यंत दुःख हुआ। इस अपूरणीय क्षति के समय में मैं और मेरी भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की संवेदनाएं आपके और परिजनों के साथ हैं।

उन्होंने आगे लिखा है कि इस दुःख की घड़ी में मैं परमेश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें, साथ ही आपको एवं आपके परिवारजनों को इस दुःख से उबरने की शक्ति प्रदान करें। दिवंगत आत्मा की शांति की कामना के साथ विनम्र श्रद्धांजलि। ॐ शान्तिः शान्तिः शान्तिः।।

वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिताजी जीतन सहनी जी की अज्ञात अपराधियों ने चाकू गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। इसके बाद पूर्व मंत्री श्री सहनी को संवेदना देने वालों का तांता लगा हुआ है। प्रदेश के कई नेता पूर्व मंत्री से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त कर चुके हैं।

Suggested News