बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के फायर ब्रांड प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी को पुलिस द्वारा अपमानित करने का आरोप, नाराज नेता ने गाड़ी से भाजपा का झंडा उतारा

बीजेपी के फायर ब्रांड प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी को पुलिस द्वारा अपमानित करने का आरोप, नाराज नेता ने गाड़ी से भाजपा का झंडा उतारा

DESK. भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी के साथ लखनऊ पुलिस की जांच पड़ताल को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस दौरान त्रिपाठी को अपमानित किया गया. दरअसल, भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी अपने परिवार के साथ श्रीनगर एयरपोर्ट से लखनऊ लौटे थे. जब वे अपने आवास पर लौट रहे थे तभी रास्ते में शहीद पथ पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया उनकी गाड़ी की पूरी तलाशी ली गई. हूटर बत्ती आदि चेक किया गया. जांच पड़ताल के दौरान त्रिपाठी के साथ गाड़ी में उनका पूरा परिवार बैठा था. 

बताया जा रहा है कि त्रिपाठी ने अपना परिचय भी भाजपा नेता और प्रवक्ता के रूप में दिया लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी. राकेश त्रिपाठी भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड प्रवक्ता है. अपनी बयानबाजी को लेकर हमेशा वह सुर्खियों में बने रहते हैं. टीवी डिबेट पर विपक्ष से मोर्चा लेने में सबसे आगे हैं. हालाँकि उनकी गाड़ी की तलाशी किन कारणों से की गई और इस दौरान पुलिस ने उन्हें कैसे अपमानित किया इस वे फ़िलहाल कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. वहीं सूत्रों का कहना है कि त्रिपाठी इस कार्रवाई से काफी नाराज चल रहे हैं.

पुलिस जांच में अपमान की खबरें सामने आने के बाद भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने अपनी गाड़ी से बीजेपी का झंडा भी उतार दिया है. उन्होंने अब वह अपनी गाड़ी पर अधिवक्ता लिखवा लिया है. राकेश त्रिपाठी से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा आपने जो सुना वह सही है. लेकिन कैमरे के सामने बोलने से साफ इनकार कर दिया. वहीं उनसे जुड़े लोगों की मानें तो पुलिस जाँच में जिस तरह से अपमानित किया गया उसे लेकर त्रिपाठी को यह नागवार गुजरा है.

Suggested News