बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BPSC ने जारी किया 2024 का संशोधित वार्षिक कैलेंडर, 31 जुलाई को आएगा 69वीं मुख्य परीक्षा का परिणाम,जानें कब होगी कौन सी परीक्षा?

BPSC ने जारी किया 2024 का संशोधित वार्षिक कैलेंडर, 31 जुलाई को आएगा 69वीं मुख्य परीक्षा का परिणाम,जानें कब होगी कौन सी परीक्षा?

पटना- बिहार लोक सेवा आयोग ने साल 2024 का अपडेटेड कैलेंडर जारी किया है.बिहार लोक सेवा आयोग ने वार्षिक कैलेंडर जारी किया जिसमें आयोग ने अब संसोधित करते हुए रिवाइज्ड कैलेंडर भी जारी कर दिया है. जिसमें 21 परीक्षाओं के बारे में बताया गया है. संशोधित कैलेंडर के अनुसार बिहार लोक सेवा आयोग  की 69वीं संयुक्त प्रतियोगिता मुख्य परीक्षा परीक्षा का परिणाम 31 जुलाई को जारी किया जाएगा.

 69वीं संयुक्त प्रतियोगिता मुख्य परीक्षा परीक्षा का साक्षात्कार 17 से 28 अगस्त तक लिया जा सकता है. इसका रिजल्ट 31 अगस्त को जारी कर दिया जाएगा. इसके माध्यम से 475 पदों पर नियुक्ति होनी है. 32वीं न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा गत वर्ष 25 से 29 नवंबर के बीच हुई थी. इसके परिणाम की तिथि घोषित नहीं की गई है.

संशोधित कैलेंडर के अनुसार  सिमुलतला आवासीय विद्यालय, जमुई में माध्यमिक और उच्च माध्यमिक के 62 और प्राचार्य और  उप प्राचार्य के पदों के लिए अंतिम परिणाम 22 दिसंबर तक जारी कर दिए जाएंगे. इसके लिए प्रारंभिक परीक्षा 16 अगस्त होगी और परिणाम 18 सितंबर को जारी किया जाएगा. साक्षात्कार 20 दिसंबर को प्रस्तावित है.

वहीं, फिजिक्स में सहायक प्रोफेसर के 59 पदों के लिए मुख्य परीक्षा गत वर्ष 13 अप्रैल को ली गई थी. मामला न्यायालय में लंबित होने के कारण परिणाम रोक दिया गया है. पीएचईडी में सहायक अभियंता के 118 पदों पर नियुक्ति के लिए प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन आगामी 20 से 22 सितंबर तक किया जाएगा. इसका परिणाम आठ अक्टूबर को संभावित है.


Suggested News