बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपचार के लिए पहुंचे मेदांता अस्पताल, ऑर्थो डिपार्टमेंट में चल रहा इलाज

BREAKING : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपचार के लिए पहुंचे मेदांता अस्पताल, ऑर्थो डिपार्टमेंट में चल रहा इलाज

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार सुबह इलाज को लेकर मेदांता अस्पताल पहुंचे. सूत्रों के अनुसार सीएम नीतीश हाथ दर्द महसूस कर रहे हैं. इस कारण हो रही परेशानी को देखते हुए वे  मेदांता अस्पताल में जांच कराने गये हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें सुबह से ही दर्द महसूस हो रहा था जिसके बाद उन्होंने डॉक्टरों से परामर्श लेने की योजना बनाई. इसी कारण मेदांता अस्पताल में उनका ऑर्थो डिपार्टमेंट में उपचार चल रहा है. हालाँकि सीएम कार्यालय की ओर से इसे लेकर फ़िलहाल कुछ नहीं कहा गया है.

हाल ही में सम्पन्न लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी सीएम नीतीश बीमार हो गए थे. तब चुनाव प्रचार से ब्रेक लेते हुए उन्होंने डॉक्टरों की निगरानी में स्वास्थ्य लाभ लिया था. बाद में वे चुनाव प्रचार में भी एक्टिव दिखे थे. साथ ही 4 जून को आये चुनाव परिणाम के बाद काफी सक्रिय रहे और दिल्ली का दौरा किया. एनडीए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के साथ ही वे पीएम मोदी सहित कई अन्य नेताओं के साथ मिले और बैठकों में भी शामिल हुए. वहीं एक दिन पहले ही पटना में राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में सीएम नीतीश मौजूद रहे. 

इस बीच, 29 जून को दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक है. उस बैठक में जदयू के संगठन विस्तार सहित भविष्य की रणनीति को लेकर कई अहम फैसले लिए जा जायेंगे. इसमें नीतीश कुमार भी दिल्ली में मौजूद रहेंगे. हालाँकि अब सीएम नीतीश के हाथ में दर्द और उपचार के लिए  मेदांता अस्पताल आने की खबरों ने पार्टी नेताओं को चिंतित किया है. 

73 वर्षीय नीतीश कुमार अब डॉक्टरों के परामर्श ले रहे हैं. साथ ही उनका दर्द किन कारणों से है इसे लेकर भी चिकित्सक पूरी जानकारी ले रहे हैं.   



Suggested News