बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: पटना में छात्रों का भारी हंगामा, जगह-जगह शुरू हुए प्रदर्शन, कई सड़कों पर यातायात ठप

BREAKING: पटना में छात्रों का भारी हंगामा, जगह-जगह शुरू हुए प्रदर्शन, कई सड़कों पर यातायात ठप

PATNA: बिहार के छात्र अपने आशंकित भविष्य को लेकर शनिवार को उग्र हो गए। पटना में विभिन्न कोर्सों से जुड़े छात्रों ने जगह जगह प्रदर्शन शुरू किया है। नीट परीक्षा में कथित अनियमितताएं, कक्षाओं के विलंब सत्र सहित अन्य शैक्षणिक मुद्दों को लेकर छात्रों का प्रदर्शन हो रहा है। छात्र सड़कों पर हंगामा कर अगजनी कर रहे हैं। 

एक ओर बीच सड़क पर छात्र 10+2 का सेशन लेट होने और परीक्षा सेंटर में घुसने नहीं देने को लेकर नाराज छात्र जमकर हंगामा कर रहे हैं। छात्र 2023 की परीक्षा 2024 में लेने से नाराज हैं। सभी छात्र सड़क पर उतर गए हैं और अगजनी कर जमकर बवाल काट रहे हैं। जिसके कारण यातायात बाधित हो गया है। वहीं पुलिस छात्रों को समझाने की कोशिश कर रही है। यह मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र के दिनकर गोलंबर के पास का है। 

वहीं दूसरी ओर नीट परीक्षा में कथित पेपर लीक मामले को लेकर भी नाराज छात्र जबरदस्त हंगामा कर रहे हैं। छात्र दिनकर चौक पर पुतला दहन कर प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। वहीं छात्र नीट पेपर लीक मामले को सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस छात्रों को समझाने में जुटी है।



पटना से अभिजीत और अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News