बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: सदन में हंगामे के बीच भड़के सीएम नीतीश, खड़े होकर बोला- हम तो सब कर ही दिए अब सुप्रीम कोर्ट....

BREAKING: सदन में हंगामे के बीच भड़के सीएम नीतीश, खड़े होकर बोला- हम तो सब कर ही दिए अब सुप्रीम कोर्ट....

PATNA: बिहार विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है। आज सदन का तीसरा दिन है। सदन में आज भी विपक्षी नेता जोरदार हमला कर रहे हैं। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने के कारण आज विधानसभा में विपक्षी नेता भारी बवाल कर रहे हैं। सदन में विपक्षी नेता सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ नारे बाजी कर रहे थे। तभी सीएम नीतीश कुमार भड़क गए। हंगामे के बीच सीएम नीतीश ने विपक्षी नेताओं को जमकर सुनाया है। 

उन्होंने हंगामे के बीच में बोला कि, अगर बैठकर के सुनेंगे पता चलेगा कि सचमुच आप कुछ चाहते हैं, लेकिन आप क्यों नहीं सुन रहे हैं। जातीय जनगणना का काम हमने कराया सब लोगों ने सपोर्ट किया सर्वसम्मति से जातीय गणना कराए। अब जब सुप्रीम कोर्ट ने ही रोक लगा दी है तो हम क्या करे। हमने तो अपने स्तर से कोशिश किया ही ना। सीएम ने कहा कि, अगर हमारी बात नहीं सुनना है तो यह आपकी गलती है।

वहीं इसी बीच एक प्रदर्शन करती हुई विपक्ष की विधायक पर भी नीतीश कुमार ने फटकार लगा दी। उन्होंने कहा कि, अरे महिला हो कुछ जानती नहीं है ? कहां से आते हैं, इन लोगों ने कुछ किया है ? 2005 के बाद में महिला को आगे बढ़ाया है। सदन में नीतीश कुमार राजद विधायक पर भड़क गए हैं। 

इसी बीच विजय चौधरी ने मुख्यमंत्री को रोकते हुए कहा कि आप स्पीकर की तरफ देखिए हंगामा कर रहे हैं विधायकों की तरफ मत देखिए। सदन में इस दौरान जमकर बवाल हो रहा है। 

Suggested News