बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: नेपाल के काठमांडू में विमान हादसा, उड़ाने भरते समय हुआ क्रैश, अब तक 5 के मिले शव, 19 लोग थे सवार

BREAKING: नेपाल के काठमांडू में विमान हादसा, उड़ाने भरते समय हुआ क्रैश, अब तक 5 के मिले शव, 19 लोग थे सवार

DESK: नेपाल के काठमांडू से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक प्लैन क्रैश हो गया है। बताया जा रहा है कि उड़ान भरते समय विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस विमान मे 19 लोग सवार थे। जिसमें से पांच लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। वहीं हादसे के बाद एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है। 

दरअसल, पूरा मामला नेपाल के काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का है। जहां एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जानकारी के मुताबिक विमान में स्टाफ समेत 19 लोग सवार थे। बचाव कार्य जारी है। टेकऑफ के दौरान विमान रनवे से फिसलने की वजह से यह हादसा हुआ है। विमान काठमांडू से पोखरा जा रहा था।

काठमांडू पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक काठमांडू में त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर टेकऑफ़ के दौरान शोर्य एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पोखरा जाने वाले विमान में एयरक्रू सहित 19 लोग सवार थे, यह हादसा सुबह करीब 11 बजे हुआ था।

 बता दें कि नेपाल में हर साल औसतन एक विमान दुर्घटना होती है। 2010 से लेकर अब तककम से कम 12 विमान दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। वहीं विमान हादसे के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को बंद कर दिया गया है।

Suggested News