बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: राजद सुप्रीमो लालू यादव पहुंचे पटना, बजट को लेकर सीएम नीतीश पर बरसे...

BREAKING: राजद सुप्रीमो लालू यादव पहुंचे पटना, बजट को लेकर सीएम नीतीश पर बरसे...

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू यादव दिल्ली से पटना पहुंच गए हैं। गुरुवार को लालू पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव ने बजट को लेकर सीएम नीतीश को खरी- खोटी सुनाया। लालू यादव ने बजट को निराशाजनक बताते हुए कहा कि, सीएम नीतीश ने बीजेपी के सामने सरेंडर कर दिया है। बजट में जो फंड मिला है वो झुनझुना बजाने के लिए दिया गया है।

लालू यादव ने बजट के घोषाणाओं को निराशाजनक बताया है। दरअसल, लालू यादव 22 जुलाई को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। लालू को 23 जुलाई को दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया था। मेडिकल चेकअप के बाद लालू को डॉक्टरों ने डिस्चार्ज कर दिया था। लालू यादव दिल्ली में अपने बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे थे।

वहीं अब लालू मेडिकल चेकअप कराने के बाद पटना लौट आए हैं। पटना पहुंचते ही लालू यादव नीतीश कुमार पर भड़क गए हैं। उन्होंने बजट को लेकर सीएम कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि, बजट निराशाजनक रहा, झुनझुना बजाने के लिए दे दिया।  नीतीश कुमार फेल हो गए, सरेंडर कर दिए बीजेपी के सामने।

साथ ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने पर भी निराश जताई है। मालूम हो कि, 23 जुलाई को मोदी 3.0 का पहला पूर्ण बजट पेश कर दिया गया है। बजट में बिहार और आंध्र प्रदेश पर विशेष ध्यान दिया गया है। बजट में बिहार को लगभग 60 हजार करोड़ का फंड मिला है। वहीं विपक्षी नेता लगतार इसको लेकर बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News