बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम आवास के बाहर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, JEE 2018 के फाइनल रिजल्ट की कर रहे हैं मांग, जमकर बवाल

सीएम आवास के बाहर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, JEE 2018 के फाइनल रिजल्ट की कर रहे हैं मांग, जमकर बवाल

DESK: जेई 2018 के अभ्यर्थियों ने लखनऊ में सीएम आवास के पास जमकर हंगाना कर रहे हैं। जेई 2018 भर्ती के अभ्यर्थी सीएम आवास के पास प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने सभी अभ्यर्थियों को सीएम आवास के बाहर रोक दिया है। फिलहाल भी अभ्यर्थियों को इो गार्डन में बैठाया गया है। वहीं 5 अभ्यर्थियों को सीएम आवास में अधिकारियों से मुलाकात के लिए ले जाया गया है। 

जानकारी अनुसार मुख्यमंत्री आवास पर लगी पुलिस ने अभ्यर्थियों को प्रदर्शन करने से रोका है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों को हिरासत में लेकर धरना स्थल इको गार्डन भेजा। अभ्यर्थी जेई 2018 भर्ती का अंतिम परिणाम जारी करने की मांग कर रहे हैं। 6 साल बाद भी रिजल्ट जारी नहीं किया गया, जिसको लेकर अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे हैं। 

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि पिछले 6 साल से उनके रिजल्ट को जारी नहीं किया गया है। अभ्यर्थी रिजल्ट के लिए आए दिन अधिकारियों के पास जाते हैं लेकिन अधिकारी आज कल कर के उन्हें भेज देते हैं। छात्रों का कहना है कि, उनका रिजल्ट क्यों रोका है ये उन्हें भी नहीं पता है। अभ्यर्थी अंतिम रिजल्ट के लिए लगातार कार्यालय का चक्कर काट रहे हैं। अभ्यर्थी UPSSSC JEE 2018 के फाइनल रिजल्ट की मांग कर रहे हैं। 


लखनऊ से आसिफ की रिपोर्ट

Suggested News