बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में करियर प्वाइंट पटना ने 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए सेमिनार का किया आयोजन, करियर को लेकर दी कई टिप्स

जहानाबाद में करियर प्वाइंट पटना ने 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए सेमिनार का किया आयोजन, करियर को लेकर दी कई टिप्स

PATNA: करियर प्वाइंट पटना के द्वारा रविवार को सेमिनार का आयोजन किया गया। करियर प्वाइंट के द्वारा जहानाबाद में सीपी स्टार सेमिनार का आयोजन किया गया। करियर प्वाइंट 30 वर्षों से छात्रों के बीच एक विश्वास बनाए हुए है। वहीं इस संस्थान पर छात्रों से न्यूतम फीस में उच्च शिक्षा दी जाती है। आज के सेमिनार में 10 वीं और 12 वीं के छात्रों को करियर गाइडेंस दिया गया।  

मालूम हो कि, करियर प्वाइंट पटना 1993 में अपनी स्थापना के बाद से वर्षों में विकसित और विकसित हुआ है। यह आईआईटी, जेईई, एनईईटी और मेडिकल तैयारियों के लिए पटना में सबसे अधिक अनुशंसित और भरोसेमंद कोचिंग संस्थानों में से एक है। इसने जेईई (मेन्स और एडवांस्ड), एनईईटी, केवीपीवाई, एनटीएसई और ओलंपियाड जैसी विभिन्न प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं के लिए कक्षा 7 से 12वीं के छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान की है। शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों की एक मेहनती और समर्पित टीम के साथ, करियर पॉइंट गतिशील है और कुशल शिक्षण तकनीकें।

करियर प्वाइंट पटना अपने विशेष रूप से डिजाइन किए गए और समय पर अद्यतन पाठ्यक्रम, गुणवत्ता संचालित अध्ययन सामग्री, पैटर्न प्रूफ टेस्ट श्रृंखला और अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे के साथ अन्य कोचिंग संस्थानों से अलग खड़ा है। यह व्यक्तिगत परामर्श और पाठ्यक्रम केंद्रित शिक्षण पद्धति के साथ छात्रों को उनकी पूरी यात्रा में समर्थन और मार्गदर्शन भी देता है। करियर पॉइंट पटना छात्रों को दो विकल्प प्रदान करता है, क्लासरूम पाठ्यक्रम और ऑनलाइन पाठ्यक्रम। छात्रों को अपनी पसंद के अनुसार चयन करने की स्वतंत्रता है। 

इन पाठ्यक्रमों का औसत शुल्क लिए गए पाठ्यक्रमों के आधार पर 25,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच भिन्न होता है। इसके अलावा करियर प्वाइंट पटना अपनी छात्रवृत्ति के माध्यम से छात्रों का समर्थन करता है। छात्र अपनी बोर्ड परीक्षा या करियर प्वाइंट स्टार छात्रवृत्ति परीक्षा में अपने प्रदर्शन के आधार पर 100% तक छात्रवृत्ति जीत सकते हैं। करियर प्वाइंट ने अपने छात्रों के परिणामों में निरंतरता बनाए रखी है। इस वर्ष के NEET में, उनके एक छात्र ने शीर्ष 200 में 152वां स्थान प्राप्त किया और 5 अन्य छात्रों ने पहले 700 छात्रों में रैंक हासिल की। इस प्रकार वह स्वयं को सफलता के प्रतीक के रूप में प्रस्तुत कर रहा है।

Suggested News