बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'बड़े मार्जिन से चुनाव हार रहे हैं चिराग पासवान', भाजपा ने पराजित करने का किया खेला, तेजस्वी यादव का सनसनीखेज दावा

'बड़े मार्जिन से चुनाव हार रहे हैं चिराग पासवान', भाजपा ने पराजित करने का किया खेला, तेजस्वी यादव का सनसनीखेज दावा

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष विपक्ष अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा है कि, लोजपा (रा) के चीफ चिराग पासवान बड़े मार्जिन से हाजीपुर से चुनाव हार रहे हैं। तेजस्वी यादव के इस दावे से सियासी पारा हाई होना तय है। दरअसल, चिराग पासवान पहली बार अपने पिता रामविलास पासवान के संसदीय क्षेत्र से मैदान में हैं। 20 मई को पांचवे चरण में हाजीपुर में मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं मतदान के दो दिन बाद ही तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा कर दिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि, चिराग पासवान को हार की मुबारकबाद। चिराग पासवान बड़े मार्जिन के साथ चुनाव हार रहे हैं। हाजीपुर से चुनाव लड़ने के लिए कोई मैनेंजमेंट नहीं था। तेजस्वी ने कहा कि, उनके लोग ही उनके लिए वहां नहीं थे। पोलिंग बूथ तक नहीं था। चिराग पासवान बहुत बढ़िया से चुनाव हार रहे हैं और भाजपा के लोग ही हरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि और भी बहुत लोग हैं जो चिराग पासवान को चुनाव हरा रहे हैं।

वहीं पीएम के बिहार में रात्रि विश्राम को लेकर तेजस्वी ने कहा कि,पीएम पटना आ रहे हैं, रुक रहे हैं, लेकिन जब पीएम पटना में रुकते हैं तो कई खास लोगों को बुलाया जाता है और कई खास खास निर्देश दिए जाते हैं। हमलोगों को पता है, किन लोगों को बुलाया जाता है रात में, और क्या क्या निर्देश दिए जा रहे हैं प्रधानमंत्री के द्वारा, ये लोग डर चुके हैं, कि नतीजा खराब आने वाला है इनका बिहार में, अब पीएम भाषण भी देते हैं तो लगता है थक चुके हैं और ना उम्मीद हो चुके हैं।   

साथ ही आज बीजेपी ने काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह को पार्टी से निकाल दिया है। पवन सिंह पर भाजपा ने बड़ी कार्रवाई की है। जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, अब इस पर क्या टिप्पणी करें, भाजपा की साजिश है। उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए। वहीं पवन सिंह पर हुई कार्रवाई को दिखाइउटी बताते हुए कहा कि,  हो सकता है दिखाउटी कार्रवाई की गई हो। ताकि सबको लेकर की इसमें उनका हाथ नहीं है, खैर भाजपा का मैटर है वो जाने।

पटना से अमन की रिपोर्ट

Suggested News