बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में डूबने से 4 और वज्रपात से 5 की मौत पर सीएम नीतीश ने जताई संवेदना, पीड़ित परिवारों को अनुग्रह राशि देने का दिया निर्देश

बिहार में डूबने से 4 और वज्रपात से 5 की मौत पर सीएम नीतीश ने जताई संवेदना, पीड़ित परिवारों को अनुग्रह राशि देने का दिया निर्देश

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज भागलपुर जिलान्तर्गत सुल्तानगंज के अब्जूगंज घाट पर गंगा नदी में चार लोगों की डूबने से हुई मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे को अत्यंत दुखद बताया है और इस हादसे में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में मृत सभी लोगों के परिजनों को 04-04 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है। साथ ही मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

वहीँ वज्रपात से नालंदा में 03, बॉका में 01 एवं मधुबनी में 01 व्यक्ति की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मर्माहत हैं और उन्होंने प्रभावित परिवारों के प्रति अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने सभी मृतक के परिजनों को तत्काल चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिये हैं।

मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें। खराब मौसम होने पर वज्रपात से बचाव के लिये आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी किये गये सुझावों का अनुपालन करें। खराब मौसम में घरों में रहें और सुरक्षित रहें।

 

Suggested News