बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश सुबह सुबह पहुंचे 'भगवा' रंग में रंगे मंत्री अशोक चौधरी के घर, जदयू के नए सिपाही भी रहे मौजूद

सीएम नीतीश सुबह सुबह पहुंचे 'भगवा' रंग में रंगे मंत्री अशोक चौधरी के घर, जदयू के नए सिपाही भी रहे मौजूद

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अचानक से मंत्रियों और अधिकारियों के आवास पर पहुंचकर चौंकाते रहे हैं. रविवार को एक बार फिर से सीएम नीतीश कुछ उसी अंदाज में दिखे. बिहार मंत्रिमंडल के सदस्य और जदयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी के घर पहुंचते ही सीएम नीतीश को वहां देखकर हर कोई चौंक गया. सीएम नीतीश का अशोक चौधरी ने खास मौके पर स्वागत किया और उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अशोक चौधरी के घर जाने का कारण भी बेहद खास रहा. वहीं सीएम नीतीश के साथ जदयू में हाल में ही शामिल हुए मनीष वर्मा भी मौजूद रहे. मनीष वर्मा और सीएम नीतीश एक ही कार से आए. 

आषाढ़ पूर्णिमा को गुरु पूर्णिमा का आयोजन होता है. गुरु पूर्णिमा के मौके पर अशोक चौधरी के घर एक खास धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किया गया. बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश भी गुरु पूर्णिमा के विशेष आयोजन में शिरकत करने आए. उन्होंने अशोक चौधरी के आवास पर कुछ समय बिताया और चल रहे आयोजन को देखा. इस दौरान अशोक चौधरी बेहद खास अंदाज में दिखे. उन्होंने परिधान भी बेहद खास रहे और भगवा रंग में रंगे रहे. अशोक चौधरी ने भगवा रंग का धोती और गमछा डाल रखा था. वे इसी रूप में सीएम नीतीश के स्वागत को आए. साथ ही उन्हें लौटते समय कार तक छोड़ने भी गए.

अशोक चौधरी बिहार सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों में एक माने जाते है. उनकी बेटी शाम्भवी चौधरी ने हाल में सम्पन्न लोकसभा चुनावो में समस्तीपुर से लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीता था. ऐसे में जहां पिता अशोक चौधरी जदयू के नेता हैं, वहीं बेटी अब चिराग पासवान के दल में है. बेटी की सियासी सफलता के बाद अब अशोक चौधरी ने अब गुरु पूर्णिमा पर अपने आवासीय परिसर में खास आयोजन किया है. इसमें सीएम नीतीश के साथ ही कई अन्य गणमान्य जन शामिल हुए है. 

रंजन की रिपोर्ट

 

Suggested News