बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विशेष राज्य का दर्जा दिलाने में विफल रहे सीएम नीतीश अब दें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा, लालू यादव की बड़ी मांग...

विशेष राज्य का दर्जा दिलाने में विफल रहे सीएम नीतीश अब दें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा, लालू यादव की बड़ी मांग...

PATNA: नीतीश कुमार ने कहा था कि वो विशेष राज्य का दर्जा दिलाएंगे, अब नहीं दिला पा रहे हैं तो इस्तीफा करें...। ये बातें लालू  यादव ने दिल्ली पहुंचकर कही है। दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज दिल्ली पहुंचे हैं। लालू यादव आज सुबह पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। लालू यादव मेडिकल जांच के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। वहीं उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो विशेष राज्य का दर्जा लेकर रहेंगे।   

दिल्ली ने लालू यादव ने कहा कि, नीतीश कुमार ने कहा था कि वो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाएंगे। लेकिन वो इस काम में असफल रहे ऐसे में वो इस्तीफा करें। लालू यादव ने सीएम नीतीश से उनके इस्तीफे की मांग कर दी है। वहीं जब लालू यादव से कहा गया कि बीजेपी नेताओं का कहना है कि मौजूदा प्रावधान में संभव नहीं है विशेष राज्य का दर्जा देना तो उन्होंने भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि बिल्कुल देना पड़ेगा...हम विशेष राज्य का दर्जा लेकर रहेंगे। 


वहीं पीएम मोदी ने आज बजट सत्र शुरू होने से पहले मीडिया को संबोधित करने के दौरान विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा था कि विपक्ष अब लड़ाई झगड़े ना करके जनता के देश के लिए मिल कर काम करें। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि विपक्ष संसद में सत्ता पक्ष को बोलने नहीं देता है। जिसको लेकर लालू यादव ने कहा कि,बोलने नहीं दिया तो पहले वाला समझ लिए हैं। विपक्ष इस बार बहुत मजबूत है, ऐसे नहीं चलेगा... विपक्ष मजबूती से एक साथ है।

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की हत्या को लेकर लालू यादव ने कहा कि,  बिहार का लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह चरमरा गया है। बता दें कि, पटना  में भी मीडियाकर्मी से बातचीत के दौरान लालू यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि, बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहा है। अपराध पर कोई नियंत्रण नहीं है।

दिल्ली से धीरज की रिपोर्ट

Suggested News