बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कंपटीशन की तैयारी कर रहा युवक का बंद कमरे में फंदे से लटका मिला शव, मरने से पहले लिखा.......

कंपटीशन की तैयारी कर रहा युवक का बंद कमरे में फंदे से लटका मिला शव, मरने से पहले लिखा.......

नालन्दा.. बिहार थाना क्षेत्र के गौरागढ़ मोहल्ले में संजय कुमार के मकान में किराए पर रह रहे युवक ने फाँसी लगा कर खुदकुशी कर ली। मृतक सारे थाना क्षेत्र के पिपरा सूत गांव निवासी सुवाली यादव के पुत्र अमितेश राज है. वह अपने एक अन्य साथी के साथ बिहार शरीफ के गौरागढ़ में किराए के मकान में रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहा था. उसका साथी सोमवार की संध्या अपने गांव चला गया था.

मंगलवार की सुबह जब मृतक का फोन नहीं लगा तो रूममेट और उसके परिजन चिंतित हो गए.परिजन और रूममेट जब मकान में पहुंचे तो अंदर से दरवाजा बंद था. काफी देर प्रयास के बावजूद दरवाजा अंदर से नहीं खुला. उसके बाद स्थानीय थाना को सूचना दी गई। पुलिस की मौजूदगी में जब दरवाजा खोला गया तो अंदर युवक का शव लटका मिला . जिसके बाद परिजनों का चीख पुकार मच गया.

मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने लिखा है मा बाबू जी मुझे माफ कीजियेगा. हालांकि परिजनों का आरोप है कि  उसके बगल वाले कमरे में रह रहे युवक ने उसकी हत्या की है. सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है. मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Suggested News