बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के विवादित बयान पर कांग्रस ने जताया विरोध, अजित शर्मा ने कहा - कहा- उनका बयान से हुई लोकतंत्र की हत्या

जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर  के विवादित बयान पर कांग्रस  ने जताया विरोध, अजित शर्मा ने कहा - कहा- उनका बयान से हुई लोकतंत्र की हत्या

भागलपुर- सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के दिए गए विवादित बयान के बाद पूरे बिहार में सियासत तेज हो गई है. जीत के बाद जाति के आधार पर वोटरों को बांटकर उसका काम न करने की चेतावनी देते हुए जदयू से नवनिर्वाचित सीतामढ़ी के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि जिन्होंने उन्हें वोट नहीं दिया है, वो उनके पास अपना निजी काम लेकर ना आएं और आएंगे तो उनका काम नहीं होगा.  देवेश ठाकुर ने यादव और मुसलमानों का नाम लेकर कहा कि हम इनका काम नहीं करेंगे क्योंकि इन्होंने लालू प्रसाद यादव की पार्टी के लिए वोट किया. सीतामढ़ी सांसद देवेश चंद्र के बयान के बाद बिहार में राजनीतिक तापमान हाई है. अब कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने सांसद पर कार्रवाई की मांग कर दी है.

 अजीत शर्मा ने कहा कि जब से भारत वर्ष आजाद हुआ है और जब से मैं इस धरती पर हूं तब से किसी भी नेता का इस तरह का बयान नहीं सुना था कि मुसलमान यादव  का काम नहीं करूंगा.

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि  यह लोकतंत्र की हत्या और संविधान की हत्या है. इस तरह का बयान जायज नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सांसद को निलंबित करें उसे पर कई कार्रवाई करे.




रिपोर्ट -अंजनी कुमार कश्यप


Suggested News