बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांस्टेबल ने पुलिस अधिकारी को वीडियो भेजकर आत्महत्या करने की दी धमकी, कहा- जब मैं आत्महत्या कर लूंगा कार्रवाई कीजिएगा

कांस्टेबल ने पुलिस अधिकारी को वीडियो भेजकर आत्महत्या करने की दी धमकी, कहा- जब मैं आत्महत्या कर लूंगा कार्रवाई कीजिएगा

DESK : पुलिस कांस्टेबल के आत्महत्या करने की धमकी के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. कई पुलिसकर्मियों द्वारा आत्महत्या किये जाने की घटनाओं के बाद अब एक ग्रामीण कांस्टेबल ने वीडियो वायरल कर आत्महत्या करने की धमकी दी है. कांस्टेबल ने एक महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और उसके खिलाफ ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. कांस्टेबल ने वहां के थानाप्रभारी और वहां के एक कांस्टेबल पर महिला के साथ मिलीभगत का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को अलग से शिकायत भी की है. वीडियो वायरल होने के बाद पूरा पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

घटना राजस्थान के बिलाडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. कांस्टेबल मनोहर चौधरी ने 10 दिन पहले बिलाडा थाना में एक महिला और उसके पति और साथ ही पूर्व प्रधान के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया था. दूसरी ओर आरोपी महिला ने कांस्टेबल के खिलाफ मतोड़ा थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया है. कांस्टेबल मनोहर चौधरी ने वीडियो में अधिकारियों को विडियो क्लिप भेज कर आत्महत्या करने की धमकी दी है. वीडियो में कांस्टेबल अपने विभाग के अधिकारियों से कह रहा है कि जब वो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ले तब उसकी एफआईआर पर कार्रवाई कर लेना. कांस्टेबल ने महिला पर ब्लैकमेल कर 15 लाख और एक प्लॉट हड़पने का आरोप लगाया है. 

मनोहर चौधरी की वीडियो वायरल होने के बाद पूरा पुलिस विभाग हरकत में आ गया है. पुलिस अधिकारी मनोहर चौधरी से बात करके माहौल शांत करने का प्रयास किया है. लेकिन आरोपी महिला ने भी एफआईआर दर्ज करवाया है जिसके बाद पुलिस दोनों पहलुओं पर ध्यान दे रही है. इसी वजह से दोनों एफआईआर पर जांच चल रही है.

पिछले दिनों में राजस्थान पुलिस के सीआई चूरू के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नाई ने अपने सरकारी क्वार्टर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद जैसलमेर और दौसा में पुलिस के दो कांस्टेबल फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुके हैं. लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से विभाग में चिंता बढ़ गई. बाद में इस मसले पर पिछले दिनों सीएम गहलोत ने भी चिंता जताई थी.

Suggested News