बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NDA सरकार में अपराधी बेखौफ ! हर रोज हत्याओं से दहल रहा बिहार, तेजस्वी यादव का बड़ा हमला

NDA सरकार में अपराधी बेखौफ ! हर रोज हत्याओं से दहल रहा बिहार, तेजस्वी यादव का बड़ा हमला

PATNA: बिहार में आपराधिक घटनाएं चरम पर है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आपराधिक घटनाओं को लेकर लगातार बिहार की एनडीए सरकार को घेर रहे हैं। एक बार फिर तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बिहार सरकार को घेरा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि NDA सरकार में अपराधी बेखौफ हैं और हर रोज बिहार हत्याओं से दहल रहा है।

तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा कि, "बिहार की NDA सरकार में सरकारी अपराधियों को सिर्फ़ और सिर्फ एक ही चिंता और डर रहता है कि सत्ता संरक्षण में वारदात करते समय कहीं उनके पिस्तौल और बंदूक़ की गोलियाँ ना खत्म हो जाएं। ये सिर्फ़ गोली मार कर की गयी हत्या की घटनाएँ है। इनमें गोलीबारी और बमबारी की वो घटनाएँ नहीं है जिनमें लोग किसी तरह बच गए और इलाजरत है"। 

तेजस्वी ने बिहार में इन दिनों हुए हत्याओं को याद दिलाते हुए लिखा कि, आलमगंज में पेशी से लौट रहे आरोपित की गोली मारकर हत्या, फुलवारीशरीफ में गोली मारकर हत्या, नेउरा थाना क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या, खाजेकला के नवाब बहादुर रोड में युवक की गोली मारकर हत्या, बिहटा थाना क्षेत्र में छात्र की हत्या, परसा बाजार में युवती की हत्या, पटना के एजी कालोनी में युवक की हत्या, शाहरपुर के माधोपुर दियारा में युवक की गोली मारकर हत्या, शाहपुर में दूध विक्रेता की गोली मारकर हत्या, बख्तियारपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, छपरा में कोर्ट जा रहे बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या, छपरा में युवक को गोली मारकर हत्या,  सिवान में छात्र की सीने में गोली मारकर हत्या।

नेता प्रतिपक्ष ने बिहार सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है। तेजस्वी इन दिनों बिहार में हो रहे अपराधिक मामलों को लेकर बिहार सरकार को लगातार घेर रहे हैं। तेजस्वी हर दिन ट्विट कर नीतीश सरकार को घेर रहे हैं। बीते दिन भी तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा कि, बिहार में डबल इंजन सरकार के बनावटी मंगलराज में चंद घंटों की डरावनी झलकियाँ। बिहार में इंसान की जान की कोई क़ीमत नहीं। जब चाहे जहां चाहे सरकारी अपराधी किसी को भी गोली मार रहे है। मुख्यमंत्री सहित सरकार को सत्ता संरक्षित आपराधिक घटनाओं पर कोई लेना-देना नहीं। 

साथ ही तेजस्वी यादव बिहार में हुए घटनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने 𝟏. बेगूसराय में सरकारी अपराधियों का तांडव- बलात्कार के बाद युवती की हत्या! 𝟐. मुजफ्फरपुर में सरकारी अपराधी बेलगाम- युवक को दिनदहाड़े गोली मारी! 𝟑. पूर्णिया में बमबाजी और डकैती की बड़ी वारदात- सत्ता संरक्षित बदमाशों ने बमबारी एवं ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक साथ चार घरों में डाका डाल लाखों की लूट-खसोट की। 𝟒. अरवल जिले में छुट्टी पर घर आए 𝐁𝐒𝐅 जवान की पीट-पीटकर हत्या!  𝟓. सिवान में बीच सड़क गुंडों ने छात्र की गोली मारकर हत्या की। 𝟔. नवादा में बेखौफ सरकारी अपराधियों ने गोली मार मुखिया का किया मर्डर। 𝟕. मधेपुरा में छात्रा से छेड़खानी रोकने पर बदमाशों ने राजद नेता को गोली मारी। 𝟖. बख़्तियारपुर में गोली मार युवक की हत्या। 𝟗. शाहपुर में युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की। 𝟏𝟎. पटना में कारोबारी से लूट। महिला से चैन छिनी जैसे मामलाओं को लेकर सरकार को घेरा है। 

Suggested News