बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में खराब हो चुकी कानून व्यवस्था का अपराधियों ने दिया एक और सबूत, पटना में दिनदहाड़े स्वास्थ्यकर्मी की गोली मारकर हत्या

बिहार में खराब हो चुकी कानून व्यवस्था का अपराधियों ने दिया एक और सबूत, पटना में दिनदहाड़े स्वास्थ्यकर्मी की गोली मारकर हत्या

PATNACITY : बिहार में एक तरफ वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या के बाद कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लग गए हैं। वहीं दूसरी तरफ राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों में हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। मंगलवार को अपराधियों ने एक स्वास्थ्यकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने हत्या की वारदात की पुष्टि की है।

हत्या का यह मामला रामकृष्णन नगर थाना क्षेत्र के बैरिया बस स्टैंड के पास की है जहां संपतचक स्वास्थ्य केंद्र से अपने मोटरसाइकिल से घर लौट रहे स्वास्थ्य कर्मी को अपराधियो ने गोली मार दी। जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था मे पीएमसीएच इलाज़ के लिए ले जाया गया जहां इलाज़ के क्रम में उनकी मौत हो गयी।

थानाध्यक्ष ने मौत की पुष्टि कर दी है। मृतक पटनासिटी के पश्चिम दरवाजा के घसियारी गली के रहनेवाले बताये जा रहे है। सवाल यह है कि मृतक को गोली मारने की वजह क्या रही होगी यह तो अपराधियों के पकड़े जाने पर ही स्पस्ट हो पायेगा। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जाँच कर रही है।

REPORT - RAJNISH

Suggested News