बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों का तांडव ! कारोबारी से हथियार के बल पर 10 लाख रुपए लूटे, इलाके में मचा हड़कंप

बिहार में अपराधियों का तांडव ! कारोबारी से हथियार के बल पर 10 लाख रुपए लूटे, इलाके में मचा हड़कंप

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है। जहां अपराधियों ने शनिवार की देर शाम 10 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

दरअसल, पूरा मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट स्थित व्यवहार न्यायालय के पास का है। जहां शनिवार की देर शाम दो बाइक सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस से मिली सूचना के अनुसार सब्जी बाग के मेवा कारोबारी कार से 10 लाख रुपए लेकर चौक की ओर आ रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। 

वहीं जब कार गायघाट व्यवहार न्यायालय के पास पहुंची तब दो बाइक सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया और पिस्टल का भय दिखाते हुए पैसों से भड़ा बैग छीन कर फरार हो गए। वहीं कर्मी ने 2 घंटे के बाद पुलिस को सूचना दी कि उसके पास से 10 लाख रुपए से भरा बैग अपराधी छीनकर फरार हो गए हैं।

इस मामले में पटना सिटी एसपी एस आर सारथ जानकारी देते हुए बताया कि व्यवहार न्यायालय के पास एक कारोबारी से 10 लाख रुपए की लूट हुई है। पुलिस टेक्निकल तरीके से इस मामले में छानबीन कर रही है। 

पटना से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News