बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अपराधियों का तांडव, हथियार के बल पर अपराधियों ने युवक से की लाखों की लूट...

गोपालगंज में अपराधियों का तांडव, हथियार के बल पर अपराधियों ने युवक से की लाखों की लूट...

GOPALGANJ: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। एक के बाद एक बेखौफ अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस एक मामले का खुलासा करती तब तक अपराधी नई घटना को अंजाम दे देती है। ताजा मामला गोलपागंज का है। जहां अपराधियों ने एक युवक से हथियार के बल पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने युवक के करीब 1 लाख 30 हजार रुपए लेकर फरार हो गए।

दरअसल, पूरा मामले मीरगंज थाना अंतर्गत जुरौन पुल के पास इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के समीप का है। जहां दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने एक व्यवसाई से एक लाख तीस हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। पीड़ित युवक पंकज कुमार यादव मीरगंज थाना क्षेत्र के मुड़ा गांव का रहने वाला है। जिसकी किराने की दुकान है। 

पीड़िक ने बताया कि वो अपने एक रिश्तेदार के घर से पैसे लेकर आ रहा था तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधी हथुआ के तरफ से आए और ओवर टेक कर हथियार के बल पर रुपए और बाइक का चाबी लेकर कुसौधी के तरफ फरार हो गए। युवक के शोर मचाने पर आस पास के सैकड़ों ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। सूचना मिलते ही पहले हथुआ थानाध्यक्ष्या दल बल के साथ पहुंची जिसके बाद मीरगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मीरगंज थाना प्रभारी किशोरी चौधरी ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के मुड़ा गांव निवासी पंकज कुमार यादव बाइक पर सवार होकर किसी से 1 लाख 30 हजार रुपये उधार लेकर कहीं जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News