बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी में अपराधियों का तांडव, पालीगंज में युवक को सिर में मारी गोली, हत्या से इलाके में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी में अपराधियों का तांडव, पालीगंज में युवक को सिर में मारी गोली, हत्या से इलाके में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

पटना: राजधानी में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले ले रहा है.  जिले के पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाने क्षेत्र के  मिल्की नहर बांग्ला गांव से महज कुछ ही दूरी पर  भगजोगा  के स्कूल से कुछ दूरी पर नहर पर मंगलवार की रात  अपराधियों ने एक युवक गोली मार का हत्या कर दी. हत्या की जानकारी मिलते हीं क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

 घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर  शव को अपने कब्जे में लेकर कर उसे  पोस्टमार्टम  के लिए पटना एम्स भेज दिया . 

 मृतक की पहचान कल्याणपुर पैपुरा  पंचायत के फतेहपुर गांव निवासी स्व जयनन्दन सिंह के पुत्र रवि कुमार सिंह के रूप में हुई है. बताया जाता है कि युवक रवि कुमार सिंह को अपराधियों ने मंगलवार की रात  मिल्की नहर बांग्ला गांव से महज कुछ ही दूरी पर स्थित  भागजोगा के स्कूल के पास ले जाकर गोली मार दी. युवक की सिर में गोली लगने की निशान पाए गए हैं . अपराधी घटना को अंजाम देकर  कर फरार हो गए.

पालीगंज हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है लेकिन अबतक कोई सुराग नहीं मिल  पाई, हत्या किसने और क्यों किया.वहीं  एक बाद एक अपराधिक घटनाओं से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है .

रिपोर्ट- अमलेश कुमार


Suggested News