JDU से बेटिकट हुए ददन पहलवान का ऐलान,कहा- बाहरी कैंडिडेट से निपटना आता है

JDU से बेटिकट हुए ददन पहलवान का ऐलान,कहा-  बाहरी कैंडिडेट से निपटना आता है

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सियासी दलों ने पहले फेज के उम्मीदवारों के नाम करीब करीब फाइनल कर दिया है. भले ही औपचारिक ऐलान न हुआ हो लेकिन फाइनल उम्मीदवारों को आलाकमान की और से बता दिया गया है. जेडीयू ने भी सोमवार को उम्मीदवारों को सिंबल दिया लेकिन डुमरांव के ददन पहलवान का पत्ता इस बार नीतीश कुमार ने साफ कर दिया. इसके बाद अब ददन पहलवान बागी हो गए हैं और निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है.

बाहर कैंडिडेट से है मुकाबला
जेडीयू से बेटिकट होने के बाद अब ददन पहलवान ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. ददन पहलवान ने कहा कि डुमारांव की जनता दुखी है कि मेरा साथ ऐसा क्यों हुआ. उन्होंने कहा कि यही काम करना था तो 1 महीने पहले ये काम कर लेते. इसके साथ ही ददन पहलवान ने कहा कि डुमरांव की जनता मेरे साथ है. बेटिकट हुए ददन पहलवान ने जेडूयी के कैंडिडेट अंजूम आरा पर तंज कसते हुए कहा कि मुस्लिम समाज से मेरा गहरा नाता रहा है और ये लोग बाहरी कैंडिडेट हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन की तरफ से भी जो उम्मीदवार है वो भी डुमरांव का नहीं है बाहरी है तो ऐसे में मेरा मुकाबला बाहरी उम्मीदवारों से है. ददन पहलवान का दावा है कि इस चुनाव में भी जीत उनकी हो होगी.

Find Us on Facebook

Trending News