बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सर्विस रिवॉल्वर के साथ डांसरों संग ठूमके लगाना दारोगा को पड़ा भारी, एसपी ने किया संस्पेंड, लाइन हाजिर

सर्विस रिवॉल्वर के साथ डांसरों संग ठूमके लगाना दारोगा को पड़ा भारी, एसपी ने किया संस्पेंड, लाइन हाजिर

HAJIPUR : शादी समारोह के दौरान बार डासंरों संग ठूमके लगानेवाले पातेपुर के एएसआई को सस्पेंड कर दिया गया है। बीते दिनों शादी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पातेपुर के दारोगा धर्मेंद्र राय को अपने सर्विस रिवाल्वर लहराते हुए स्टेज पर डांस करते हुए वीडियो सामने आया था, बाद में उन्होंने अपनी गन दूसरे युवक को थमा दी। वीडियो के सामने आने के बाद जिले के पुलिस कप्तान ने गंभीरता से लिया और इसकी जांच करवाई, जिसके बाद दारोगा को निलंबित करने के आदेश देते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

एएसपी ने की जांच

दारोगा धर्मेंद्र राय के वायरल वीडियो की जांच की जिम्मेदारी एएसपी शुभांक मिश्रा को सौंपी गई थी. उन्होंने अपनी जांच में वीडियो को सही पाया,जिसके आधार पर दारोगा को निलंबित किया गया, बल्कि उन्हें पातेपुर थाना से हटाकर लाइन हाजिर भी कर दिया गया है। 

21 अप्रैल का है वीडियो

दरअसल, पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ, जो कि बीते 21 अप्रैल का बताया गया था। पातेपुर थाना क्षेत्र सहबाजपुर पुरैना गांव में आयोजित शादी समारोह में एएसआई धर्मेंद्र राय भी शामिल हुए थे। इस दौरान स्टेज पर पहुंच गए और बार डासंरों संग अपने सर्विस रिवॉल्वर लहराते हुए डांस करने लगे. बाद में उन्होंने अपनी गन दूसरे युवक को सौंप दी, जो कि कानूनी रूप से गलत है। बाद में युवक गन कमर में खोंस कर लोगों पर धौंस जमाते हुए नजर आया। 

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया, जिसको लेकर बताया गया कि शादी में कई शराब माफिया भी पहुंचे थे। लेकिन शादी में दबंगई करना दारोगा को भारी पड़ गया




Suggested News