बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पार्टी में अकेले पड़े चिराग के समर्थन में उतरे दरभंगा के पासवान,पशुपति को बता दिया घर का विभीषण

पार्टी में अकेले पड़े चिराग के समर्थन में उतरे दरभंगा के पासवान,पशुपति को बता दिया घर का विभीषण

DARBHANGA : लोकजनशक्ति पार्टी के अंदर चल रहे विवाद में चिराग पासवान पूरी तरह से अकेले पड़ चुके हैं। पार्टी से उन्हें अलग करने की तैयारी की जा रही है। इन सबके बीच अब चिराग के समर्थन में दरभंगा के पासवान बिरादरी खुल कर सामने आ गई है। ऑल इंडिया पासवान ऐकता मंच के द्वारा चिराग का समर्थन किया गया है। साथ ही पार्टी के नए नेता पशुपति पारस को लेकर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। संगठन द्वारा लोजपा को तोड़ने की साजिश रचने को लेकर शहर के कर्पूरी चौक पर पशुपति पारस नाथ का पुतला दहन कर आपना आक्रोश वयक्त किया और चिराग पासवान के समर्थन में जमकर नारेबाजी किया ।

वहीं पुतला दहन कर रहें बिरेंद्रर कुमार पासवन ने कहा कि अपने स्वार्थ सिध्द करने के लिए पार्टी का बिखराव किये हैंष हमारे नेता रामविलास पासवान जी के मरे हुए कुछ दिन भी नहीं हुआ और अपने स्वार्थ सिध्द करने के लिए पार्टी की विचारधारा से खिलवाड़ कर रहे है। संगठन नेताओं ने कहा सारा लोजपा के कार्यकर्ता चिराग पासवान के साथ खड़ा है और आगे भी रहेगा। उन्होंने कहा कि चिराग ही रामविलास पासवान के असली उत्तराधिकारी हैं। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है। 

पशुपति पारस को घर का विभीषण करार देते हुए संगठन नेताओं ने कहा कि ऐसे घर के गद्दार को जनता माफ नहीं करेंगी। वहीं प्रदर्शन में संतोष कुमार पासवान ,सतिश भारती इंजीनियर मनोज पासवान ,भोला पासवान सहित दर्जनों लोजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Suggested News