बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव पहुंचा सीआरपीएफ जवान का शव, अपने ही सर्विस राइफल से मार ली गोली, अगले महीने होनी थी शादी

गांव पहुंचा सीआरपीएफ जवान का शव, अपने ही सर्विस राइफल से मार ली गोली, अगले महीने होनी थी शादी

SASARAM : खबर रोहतास जिला के बिक्रमगंज से है। जहां दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा में अपने साथी के सर्विस राइफल से गोली मारकर खुदकुशी करने वाले सीआरपीएफ के जवान रौशन गुप्ता का शव उसके पैतृक गांव लक्ष्मणपुर पहुंचा। जहां का शव जैसे ही गांव में पहुंचा, कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। मृतक जवान लक्ष्मणपुर गांव के हरिश्चंद्र साह का पुत्र था।

 बता दें कि 30 जनवरी को सीआरपीएफ के जवान रौशन गुप्ता ने अपने साथी के सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।  वह 2021 से सीआरपीएफ में कार्यरत था। तीन भाई तथा तीन बहनों में वह सबसे बड़ा था। पिछले साल दिसंबर में ही उसकी सगाई हुई थी तथा 10 मार्च को शादी होना था। लेकिन शादी से एक महीना पहले ही उसने अपने साथी के सर्विस राइफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। 

इस घटना के बाद  जवान के शव को गांव में लाया गया है तथा पूरे सम्मान के साथ शव का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान जवानों ने मृतक साथी को सलामी भी दी। जवान के पिता हरिश्चंद्र साह का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। उसे विश्वास है कि उसका बेटा खुदकुशी नहीं कर सकता।

REPORTED BY RANJAN KUMAR

Suggested News