बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा नदी में मिला बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर के आठ वर्षीय बेटे की लाश, दो दिन से था लापता, पिता ने कहा - अपहरण कर की हत्या

गंगा नदी में मिला बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर के आठ वर्षीय बेटे की लाश, दो दिन से था लापता, पिता ने कहा - अपहरण कर की हत्या

MUNGER : जिले में पिछले दो दिन से लापता बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर के आठ वर्षीय बेटे की लाश गंगा नदी से बरामद की गई है। शव मिलने के बाद परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया। जहां उसकी मौत का कारण पानी में डूबना बताया जा रहा है। वहीं परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है। पिता कहा कहना है कि उसका अपहरण कर हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से ही मौत के असली कारण का पता लग सकता है। 

अलीगढ़ में चीफ इंजीनियर हैं पिता, वोटिंग के लिए आया था परिवार

मृतक की पहचान वासुदेवपुरम थाना क्षेत्र के मंगल बाजार निवासी व बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर अमित रंजन के आठ वर्षीय बेटे अक्षत सिन्हा के रूप में की गई है। अक्षत घर का इकलौता चिराग था। पिता यूपी के अलीगढ़ स्थित पावर हाउस में चीफ इंजीनियर हैं। मासूम भी माता-पिता के साथ अलीगढ़ में ही रहता था। कुछ दिन पहले ही पूरा परिवार मतदान करने मुंगेर आया था।

अक्षत अपने पिता के साथ गंगा नहाने जाया करता था। 15 मई को पिता उसे घर पर ही छोड़कर निकल गए। थोड़ी देर बाद वह भी घर से निकल गया। परिजनों की खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो थाना में आवेदन दिया गया, जिसके बाद हम लोग भी उसे खोजने का प्रयास कर ही रहे थे। 

परिवार वालों ने बताया कि गुमशुदा होने की शिकायत 15 मई को वासुदेवपुर थाना में की थी। पुलिस सक्रियता दिखाती तो बेटा सही सलामत मिल जाता। 

पुलिस बच्चे को लगातार खोज रही थी। कई जगह बच्चे की तस्वीर भी पुलिस ने शेयर की थी।  लेकिन, इसी दौरान आज सुबह अक्षत की लाश गुरुवार की सुबह कष्टहरणी घाट के पास मिली है। परिजनों का आरोप है कि बच्चे के साथ कुछ गलत किया गया है। 

वहीं, पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इस मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। पुलिस बच्चे के घर से लेकर आसपास के लगे सभी सीसीटीवी का फुटेज भी खंगाल रही है। वहीं घटना के बाद इकलौते पुत्र के जाने के गम में माता-पिता सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Suggested News