लोजपा सांसद की अग्रिम जमानत पर 20 सितंबर को होगा फैसला, राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई की पूरी

लोजपा सांसद की अग्रिम जमानत पर 20 सितंबर को होगा फैसला, राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई की पूरी

दिल्ली. राउज एवेन्यू कोर्ट ने लोजपा सांसद प्रिंस राज की अग्रिम जमानत पर सुनवाई की. कोर्ट ने अग्रिम जमानत  पर सुनवाई करते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब इस पर राउज एवेन्यू कोर्ट  20 सितंबर को फैसला सुनाएगा. बता दें कि प्रिंस राज पर दुष्कर्म का मामला दर्ज है. इसके लिए उन्होंने कोर्ट में आग्रीम जमानत के लिए याचिका दायर की थी. इस पर कोर्ट ने आज सुनवाई की.

वहीं कोर्ट में सुनवाई के दौरान प्रिंस राज की याचिका का विरोध करते हुए दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करने की अदालत से मांग की थी. राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल के समक्ष पुलिस ने कहा था कि शिकायर्तकर्ता के दावे के तहत आपत्तिजनक कंटेंट वाले वीडियो को बरामद करने के लिए प्रिंस को हिरासत में लेने की जरूरत है. इस कोर्ट ने दोनों पक्ष की दलील सुनकर फैसला सुरक्षित कर लिया है. अब कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल सोमवार को इस पर अपना फैसला सुनाएंगे.

वहीं प्रिंस की तरफ से पेश हुए अधिवक्ता ने पुलिस की दलील का विरोध करते हुए दावा किया था कि यह मामला हनी-ट्रैप व वसूली से जुड़ा है. प्रिंस राज ने नौ सितंबर को दुष्कर्म मामले में एफआइआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी पर सुरक्षा की मांग करते हुए अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि शिकायतकर्ता महिला अपने एक साथी के साथ मिलकर उनसे रुपये वसूल करने के लिए झूठा आरोप लगा रही है. इतना ही नहीं शिकायकर्ता और उसका साथी वर्ष 2020 से प्रिंस राज को ब्लैकमेल करके वसूली कर रहे हैं...



Find Us on Facebook

Trending News