दिल्ली मेयर चुनाव फिर से टला, आप और भाजपा के बीच हंगामा- नारेबाजी से खूब मचा हंगामा

दिल्ली मेयर चुनाव फिर से टला, आप और भाजपा के बीच हंगामा- नारेबाजी से खूब मचा हंगामा

दिल्ली. मेयर के लिए दिल्ली को अभी इंतजार करना होगा. मंगलवार को एक बार फिर से भारी हंगामे के कारण दिल्ली मेयर चुनाव टल गया. इसके पहले नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवी कर्मियों और मार्शलों की भारी तैनाती के बीच दिल्ली में नगर निगम सदन की बैठक फिर शुरू हुई. उपराज्यपाल द्वारा मनोनीत सदस्यों ने आप पार्षदों के विरोध के बावजूद सबसे पहले शपथ ली. पीठासीन अधिकारी सत्या शर्मा ने निर्वाचित प्रतिनिधियों के समक्ष मनोनीत सदस्यों को शपथ दिलाई उधर, आप सदस्यों ने 'शर्म करो, शर्म करो' के नारे लगाए.

आप पार्षद मुकेश गोयल ने मनोनीत सदस्यों को पहले शपथ दिलाने पर आपत्ति जताई।. इसके बाद शर्मा ने निर्वाचित पार्षदों को शपथ दिलाने का आह्वान किया. 6 जनवरी को हुई पिछली बैठक के दौरान हुई अफरातफरी से बचने के लिए नगर निगम हाउस, सिविक सेंटर परिसर और यहां तक कि वेल के अंदर भी भारी सुरक्षा तैनात की गई थी.

वहीं उम्मीद थी कि आज मेयर चुनाव हो जाएगा. लेकिन भारी हो हंगामे के कारण आज फिर से मेयर चुनाव अधर में लटक गया. आप को चुनाव में पर्याप्त बहुमत आया था लेकिन भाजपा पर आप आरोप लगा रही है कि वह गलत हथकंडे अपनाकर मेयर पद की कुर्सी हथियाना चाहती है. 


Find Us on Facebook

Trending News