बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहर में होने के बाद भी सीएम योगी की बैठक में शामिल नहीं हुए डिप्टी सीएम, पूछने पर दिया यह जवाब

 शहर में होने के बाद भी सीएम योगी की बैठक में शामिल नहीं हुए डिप्टी सीएम, पूछने पर दिया यह जवाब

PRAYAGRAJ : यूपी की योगी सरकार में पिछले कुछ दिनों से अस्थिरता की स्थिति है। प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और सीएम योगी के मनमुटाव की चर्चा भी हो रही है। इस मनमुटाव को एक बार फिर बल मिल गया है। यहां सीएम योगी की बैठक में डिप्टी सीएम शामिल नहीं हुए। हालांकि वह शहर में थे। लेकिन बैठक में जाने की जगह वह कौशांबी निकल गए।

दरअसल, केशव प्रसाद प्रयागराज में आज कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता के बेटे की शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए। हालांकि, थोड़ी देर बाद सीएम योगी भी प्रयागराज पहुंचे और सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक की। केशव प्रसाद बैठक में शामिल नहीं हुए। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया के सवालों का हसंत हुए जवाब दिया। उन्होंने सरकार में चल रही मनमुटाव की खबरों को लेकर साफ कर दिया कि सब ठीक है।जिसके बाद वह कौशांबी निकल गए।

बैठक के बाद सीएम योगी सर्किट हाउस से मंत्री नंदी के साथ उनके घर रिसेप्शन में पहुंचे। वहां पर मौजूद लोगों ने योगी के पहुंचते ही जय श्री राम के नारे लगाए। नंदी की पत्नी ने योगी की आरती उतारी। नंदी और उनकी पत्नी ने सीएम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। करीब 15 मिनट तक सीएम वहां रुके। इस दौरान योगी ने नंदी के परिवार के साथ फोटो खिंचवाए। 

Suggested News