बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव की सख्ती के बाद भी बेखौफ अपराधी, राजधानी में जदयू नेता की गोली मार कर हत्या, लोगों का फूटा आक्रोश

चुनाव की सख्ती के बाद भी बेखौफ अपराधी, राजधानी में जदयू नेता की गोली मार कर हत्या, लोगों का फूटा आक्रोश

पटना- बिहार में जहां चुनाव में पूरे प्रदेश में सख्ती बरती जा रही है, वहीं अपराधी घटना को अंजाम देने में बिलकुल भी झिझक नहीं रहे. यहां अपराधी किस तरह से हावी इस बात का अंदाजा इसी लगाया जा सकता है कि चुनाव से ठीक दो दिन पहले एक युवक की क्रूर तरीके से हत्या कर दी गई.राजधानी पटना के परसा बाजार इलाके में जदयू के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई ह. हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

परसा बाजार में जदयू नेता सौरभ कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी वहीं गोलीबारी में सौरभ के एक दोस्त मुनमुन कुमार घायल हो गए. मुनमुन को इलाज के लिए पटना के कंकड़बाग स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. डीएसपी कन्हैया सिंह ने बताया जदयू नेता को सिर में गोली मारी गई है. उन्होंने बताया कि अपराधियों की खोज के लिए  पुलिस टीम ने खोजी कुत्तों के साथ फॉरेंसिक साइंस की टीम की मदद ली है. 

 घटना की सूचना फैलते ही गांव के लोगों ने पटना पुनपुन मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. सिटी एसपी (पूर्वी) भारत सोनी, डीएसपी मसौढ़ी कन्हैया सिंह ने  लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया. 

जदयू नेता सौरभ कुमार बुधवार की देर रात बढइयां कोल गांव में आपने एक मित्र अजीत कुमार के भाई की रिसेप्शन पार्टी में गए थे. बताया जा रहा है कि रात लगभग 12 बजे रिसेप्शन पार्टी से अपने एक मित्र मुनमुन कुमार के साथ वापस अपने घर शिव नगर लौट रहे थे. सौरभ कुमार अपनी गाड़ी पर बैठ रहे थे, तभी मोटरसाइकिल से आए तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई गोलियां चला दीं. सौरभ कुमार के सिर और उनके दोस्त मुनमुन कुमार के पेट-हाथ में गोलियां लगीं. गोली लगते ही वे लोग वहीं गिरकर गए. अपराधी वहां से फरार हो गए.

स्थानीय लोग दोनों को लेकर अस्पताल भागे जहां चिकित्सक ने जदयू नेता सौरभ को मृत घोषित कर दिया जबकि उनके दोस्त मुनमुन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सबसे बड़ा सवाल है कि चुनाव के चलते बिहार का पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सख्त और मुस्तैद होने का दावा कर रहा है , इसके बाद भी बेखौफ बदमाशों ने चुनाव के दो दिन पहले राजधानी में जदयू नेता के हत्या को अंजाम दे कर सीधे पुलिस को चैलेंज किया है.

रिपोर्ट- सुजीत कुमार


Suggested News