पुलिस भी सुरक्षित नहीं... वाहन चेकिंग कर रही महिला दरोगा को बीच सड़क पर रौंदकर मार डाला

पुलिस भी सुरक्षित नहीं... वाहन चेकिंग कर रही महिला दरोगा को बीच सड़क पर रौंदकर मार डाला

DESK. वाहन चेकिंग के दौरान बेखौफ शरारतीतत्वों ने एक महिला दरोगा की हत्या कर दी. झारखंड के रांची में बुधवार 20 जुलाई को वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वैन चालक ने एक महिला सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो को कुचलकर मार डाला. यह घटना बुधवार तड़के करीब 3 बजे तुपुदाना इलाके में हुई. हालांकि पुलिस अफसर की मौत के तुरंत बाद पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

एसएसपी रांची ने कहा, बुधवार तड़के वाहन चेकिंग के दौरान संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी. उसे तुपुदाना ओपी के प्रभारी के रूप में तैनात किया गया था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक वाहन को जब्त कर लिया गया है.

बताया जा रह रहा कि जिस वाहन से महिला सब इंस्पेक्टर को कुचला गया उसमें पशु लदे थे. महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो मंगलवार रात से ही उस मार्ग पर वाहनों की जांच कर रही थीं. इसी दौरान एक पिकअप वैन वहां आया और जब पुलिस ने उसे रुकने के इशारा किया तो उसने वाहन की रफ्तार बढ़ा दी. इतना ही पिक-अप को महिला सब इंस्पेक्टर पर चढाते हुए वहां से भागने लगा. मौके पर मौजूद पुलिस वाले भी इस घटना से अचानक भौच्च्क रह गए. तुरंत घायल सब-इंस्पेक्टर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बची. 

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 2018 बैच की सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो एक तेजतर्रार अधिकारी मानी जाती है. गौरतलब है कि देश में पुलिस अधिकारियों को इस तरह से शिकार बनाने की पिछले 24 घंटे के दौरान यह दूसरी घटना है. इसके पहले मंगलवार को हरियाणा में एक डीएसपी को अवैध खनन माफिया ने डम्पर से रौंद दिया था जिससे उनकी मौत हो गयी थी.  


Find Us on Facebook

Trending News