बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मारपीट के दौरान युवक को बचाने आए दो लोगों को दबंगों ने पीट-पीट किया घायल,सदर अस्पताल में भर्ती, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मारपीट के दौरान युवक को बचाने आए दो लोगों को दबंगों ने पीट-पीट किया घायल,सदर अस्पताल में भर्ती,  पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुंगेर के जमालपुर थाना क्षेत्र के रामपुर पानी टंकी मैदान में  युवक अभिराज शाम के वक्त अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था । तभी कॉलोनी के कुछ दबंग जिसमे छोटू यादव , मनीष यादव और टोपा यादव अपने कुछ बदमाश दोस्तों के साथ अभिराज को वहां खेलने से मना किया ।

दबंगों के कहने पर अभीराज नहीं माना और खेलता रहा जिसके बाद दबंग युवकों के द्वारा उसकी पिटाई की जाने लगी। इस बात की सूचना जब कॉलोनी में उसके घर में पहुंचा तो अभीराज के दो मामा कन्हैया और छोटू वहां पहुंच गए. दबंगों ने दोनों को  लाठी डंडे से मार सर फोड़ कर घायल कर दिया  और वहां से फरार हो गए । 

वहां स्थानीय लोगों ने उस बात की सूचना जमालपुर थाना को देते हुए घायलों को इलाज के लिय सदर अस्पताल में भर्ती कराया । घायलों के परिजन ने बताया की मेरा बेटा अभि जब क्रिकेट खेल रहा था अपराधी किस्म के लड़कों ने उसके साथ मारपीट की और जब उसे बचाने के लिए वे दोनो गए तो अपराधियों ने उसे भी मार कर घायल कर दिया । 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधी कब पकड़े जाएंगे देखना बाकी है.

रिपोर्ट-  मो. इम्तियाज खान

Suggested News