बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस जिले में हर रविवार को रहेगा पूर्ण लॉकडाउन, डीएम ने जारी किया आदेश

इस जिले में हर रविवार को रहेगा पूर्ण लॉकडाउन, डीएम ने जारी किया आदेश

NEWS4NATION DESK : कोरोना को लेकर तकरीबन तीन महीने के पूर्ण लॉकडाउन के बाद पिछले 3 जून से नियमों के तहत लॉकडाउन में छूट दी गई है। इसे अनलॉक-1 का नाम दिया गया है। इसी बीच यूपी के सहारनपुर जिला प्रशासन ने लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर बड़ा निर्णय लिया है। 

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सहारनपुर जिलाधिकारी ने अब प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन का आदेश जारी किया। इस दौरान केवल मेडिकल इमरजेंसी, दूध की दुकानों को खोलने की इजाजत होगी। 

सहारनपुर डीएम अखिलेश सिंह का कहना है कि जनपद में पूर्ण लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाएगा। जिलाधिकारी ने अपने इस आदेश को लेकर बताया कि जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पिछले कुछ दिनों में अचानक बढ़ा है।

उन्होंने बताया कि रविवार को जनपद में पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान किसी को आवाजाही की इजाजत नहीं होगी, जिन्हें बहुत जरूरी होगा उनके लिए पास की व्यवस्था होगी। 

डीएम ने बताया की रविवार यानि पूर्ण लोकडॉउन के दौरान केवल दूध, इमरजेंसी सेवा, इमरजेंसी अस्पताल की जो सेवाएं दे रहे है, उन्हें खोलने की केवल इजाजत होगी,किराना ,सब्जी,फल फ्रूट सहित सभी दुकानें रविवार को पूरी तरह बंद रहेंगी।


Suggested News