बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल से लेट आने पर बेटी को पिता ने लगाई फटकार, नाराज होकर 12 वीं की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

स्कूल से लेट आने पर बेटी को पिता ने लगाई फटकार, नाराज होकर 12 वीं की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

DESK: माँ-बाप कभी प्यार से तो कभी फटकार लगाकर बच्चों की परवरिश करते हैं। लेकिन अब के बच्चे माँ बाप की डांट को सहने से ज्यादा अपनी जीवन लीला को समाप्त करना आसान समझ रहे हैं। एक बार फिर ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां पिता की डांट से नाराज बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

दरअसल, पूरा मामला यूपी के लखनऊ के पीजीआई के तेलीबाग का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी अनुसार तेलीबाग वृन्दावन कॉलोनी सेक्टर- पांच निवासी योगेश ट्रैवल एजेंसी चलाते हैं। योगेश के मुताबिक बेटी शिक्षा (17) एक निजी कॉलेज में कक्षा 12 की छात्रा थी। 

वह स्कूल से काफी देर से घर आई थी। इसका कारण पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया, जिसको लेकर डांट दिया। इसके बाद वह अपने कमरे में चली गई। काफी देर तक बाहर न निकलने पर वह कमरे में गए तो शिक्षा कमरे में पंखे के कुंडे से दुपट्टे के फंदे के सहारे लटकी हुई थी। 

शिक्षा को फंदे से लटका देख परिजनों की चीख निकल गई। शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग भी आ गए। आनन- फानन में फंदे से उतारकर ट्रॉमा ले गए, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। परिवार में मां सपना,बहन श्रेया हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Suggested News