बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादीशुदा पुरुष के साथ पहले की शादी, फिर सौतन के दो बच्चों को कुंए में फेंका, कलयुगी महिला की काली करतूत

शादीशुदा पुरुष के साथ पहले की शादी, फिर सौतन के दो बच्चों को कुंए में फेंका, कलयुगी महिला की काली करतूत

PATNA: राजधानी पटना के बिहटा में सौतेली मां ने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया। जहां एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बच्चा घायल बताया जा रहा है। मृतक बच्चे की पहचान अरुण ठाकुर का पुत्र अर्णव कुमार के रूप में हुई है जबकि घायल की पहचान शम्मी कुमार के रूप में हुई है। इधर बच्चे की मौत के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थानाक्षेत्र के सदीसोपुर गांव निवासी अरुण ठाकुर ने दो शादी किया था जहां पहले पत्नी रजनी देवी से दो बच्चे थे और लगभग 2 साल पूर्व अरुण ठाकुर ने दूसरी शादी शारदा देवी जो बिहटा थानाक्षेत्र अहियापुर गांव की एक शादीशुदा महिला थी उनसे किया था जिसकी पहले से एक बेटी थी। जिसके बाद अरुण ठाकुर अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिहटा के कन्हौली गांव में किराए के मकान में रहकर बच्चों को पढ़ाया करता था। इधर संपत्ति के विवाद को लेकर दोनों पत्नियों के बीच आए दिन विवाद हो रहा था। जिसको लेकर दूसरी पत्नी ने हत्या की नीयत से पहली पत्नी के दोनों बच्चों को पहले बहला फुसलाकर बगीचा में ले गई और दोनों को पहले पिटाई की और उसके बाद दोनों को बगीचे में बने कुआ में फेक दी।

जहां एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरा बच्चा घायल है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया। इधर घटना के बाद इलाके में सनसनी फैला हुआ है। घटना को लेकर स्थानीय सह सदीसोपुर पंचायत के सरपंच अजय कुमार सिन्हा ने बताया कि सुबह सूचना मिली की कन्हौली गांव में अरुण ठाकुर के दो बच्चों को कुएं में फेंका गया। जहां एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दूसरा बच्चा घायल है। सूचना मिलने के बाद हम सभी लोग मौके पर पहुंचे। जहां घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती किया गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों को अरुण के दूसरी पत्नी ने पिटाई की और उसके बाद कुएं फेंक दी। जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई पिछले कई महीनों से दोनों पत्नियों के बीच जमीन और पैसा का विवाद चल रहा था। जिसके बाद पहली पत्नी को सदीसोपुर में पति ने छोड़कर कन्हौली में दूसरी पत्नी के साथ रह रहा था। घटना को लेकर  बिहटा थानाध्यक्ष राजकुमार पांडे ने बताया कि बिहटा कन्हौली गांव में कुआ में दो बच्चे को कुएं में फेंकने का मामला सामने आया। जहां एक बच्चे की मौत हुई है। दूसरा घायल है।सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना में शामिल महिला और उसके परिजनों को हिरासत में लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जारी है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News