बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक सट जाने के विवाद में पांच बदमाशों ने मिलकर युवक का किया अपहरण, पुलिस की तत्परता से सकुशल हुआ बरामद, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाइक सट जाने के विवाद में पांच बदमाशों ने मिलकर युवक का किया अपहरण, पुलिस की तत्परता से सकुशल हुआ बरामद, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUNGER : जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर बाजार से पांच की संख्या में अपराधी पिस्तौल के बल पर अपहरण कर टोटो गाड़ी पर बैठाकर मारने की नियत से ले जा रहे युवक को जहां पुलिस ने मुक्त करवाया। वहीँ भागते हुए अपराधी में से दो अपराधी को बरियारपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

एसडीपीओ सदर राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार की देर शाम सूचना मिली कि एक युवक को पिस्टल की नोक पर  गाड़ी पर जबरदस्ती बैठाकर कुछ अपराधी खड़गपुर रोड की दिशा में भाग रहे है। सूचना पर बरियारपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई हुए अपराधी का पीछा करना शुरू किया। इस दौरान सोती पुल के समीप भाग रहे अपराधियों में से दो अपराधी पड़िया निवासी गोलू कुमार उर्फ निशांत कुमार एवं प्रेम कुमार को एक पिस्टल एवं एक खोखा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। पिस्टल एवं खोखा गोलू कुमार के पास से बरामद हुआ एवं अन्य तीन अपराधी भागने में सफल रहे। 

हालाँकि बताया जा रहा है की अपराधी ने भागने के दौरान पुलिस पर भी फायरिंग किया था। अपहृत युवक पड़िया निवासी कृष्ण सिंह के पुत्र आतिश कुमार को घायल अवस्था में बरामद कर लिया गया। जिसे चिकित्सा के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। पुलिस पर फायरिंग के आरोप में पुलिस के तरफ से अपराधियोंके विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज की गई है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की अपहृत युवक आतिश के मामा का सड़क पर जाने के क्रम में बाइक से गोलू कुमार से हल्का सा सट गया था। जिसमे मामा और अपराधी गोलू के बीच काफी लड़ाई भी हुई थी। इसी का बदला लेने के लिय गोलू ने अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News