बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री जनक राम ने लालू यादव की गीदड़ से कर दी तुलना, कहा-जब गीदड़ की मौत आती है तो वो शहर की ओर भागता है.. कब तक बिहार को ठगेंगे लालू'

पूर्व मंत्री जनक राम ने लालू यादव की गीदड़ से कर दी तुलना, कहा-जब गीदड़ की मौत आती है तो वो शहर की ओर भागता है.. कब तक बिहार को ठगेंगे लालू'

पटना : बिहार में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है. भाजपा लगातार राजद सुप्रीमो पर करारा हमला कर रही है. इसी क्रम में भाजपा के नेता और पूर्व मंत्री जनक राम ने लालू यादव पर प्जरहार करते हुए कहा कि  कि लालू की राजनीति में बढ़ती सक्रियता से जनता खौफ में है. लोकसभा चुनाव में जनता इनको पसंद नहीं करने वाली है. जनक राम ने लालू की तुलना गीदड़ की कहावत से कर दी है. जनक राम ने कहा कि जब गीदड़ की मौत आती है तो वह गांव से शहर की ओर भागता है. लालू भी जनता को लूटने के लिए जनता के बीच जा रहे हैं.जनक राम के इस बयान के बाद बवाल मचा हुआ है.

पूर्जव मंत्री जनक राम ने कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार के किसी भी जिला का कितना भी दौरा कर लें, कुछ भी कर लें, अब जनता उन्हें फिर से स्वीकार करने वाली नहीं है. बीजेपी नेता ने लालू के सदाकत आश्रम जाने पर कहा कि  जिस कांग्रेस से लड़ाई लड़के उन्होंने बिहार की सत्ता प्राप्त किया था, आज वह कांग्रेस के साथ होकर फिर से एक बार बिहार का बेड़ा गर्क करने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन उससे कुछ होने वाला नहीं है. बिहार की जनता सब कुछ समझती है. यह लोग सिर्फ और सिर्फ गद्दी पाने के लिए किसी से समझौता कर लेते हैं. राम ने आगे कहा कि यह जो सोचकर लालू कांग्रेस के नेताओं के साथ गलबंहिया कर रहे हैं, वह उद्देश्य पूरा होने वाला नहीं है. जनता उन्हे समझ रही है कि वो क्या करना चाहते हैं. वह जो समझ कर बिहार में इधर-उधर घूम रहे हैं, वह उद्देश्य पूरा नहीं हो सकता है. जनता उनके बारे में अच्छा से  जानती है. 

बता दे लालू यादव सदाकत आश्रम में श्री कृष्ण सिंह की जयंती समारोह में शिरकत किया था और मंच से भाजपा पर हमला किया था.लालू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सामाजिक न्याय का झंडा बुलंद करने वाला नेता बताया है.लालू ने कहा था कि राहुल गांधी कह चुके हैं कि जब वह केंद्र की सत्ता में आएंगे तो देश भर में जातीय जनगणना करेंगे.

बहरहाल जनक राम के लालू पर दिए बयान के बाद बिहार की सियासत फिर गरमा गई है. 

 


Suggested News