बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में लव मैरेज के बाद युवती ने जारी किया वीडियो, परिजनों को दी धमकी, कहा-परेशान मत करो, नहीं तो...

मुजफ्फरपुर में लव मैरेज के बाद युवती ने जारी किया वीडियो, परिजनों को दी धमकी, कहा-परेशान मत करो, नहीं तो...

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर से फरार प्रेमी जोड़े ने शादी के बाद एक वीडियो जारी कर परिजनों से कहा की मैंने अपनी मर्जी से शादी की है। मुझे और मेरे पति को परेशान मत करो। नहीं तो तुम लोगों के खिलाफ़ थाना पहुचूंगी। फिर देखना तुम्हारा और तुम्हारे बेटा का क्या होगा। यह पुरा वाक्य उस युवती का है जो मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना के एक गांव से बीते दिनों अपने ही गांव के एक प्रेमी के साथ फरार हो गई थी।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद युवती के परिजनों ने पूरे मामले की प्राथमिकी सकरा थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद प्रेमी जोड़ा मुजफ्फरपुर पहुंचा और युवती का मुजफ्फरपुर के न्यायालय में 164 का बयान दर्ज हुआ। जिसमें उसने अपनी स्वेच्छा से प्रेमी के साथ शादी करने की बात कोर्ट को बताई। 

वही शादी के बाद एक वीडियो जारी करते हुए युवती ने अपनी परिजनों को सख्त लहजे में कहा कि मैंने अपने प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से शादी की है। तुम लोग मुझे या मेरे पति को परेशान मत करो। नहीं तो मैं न्याय के लिए थाने पहुंचूंगी। उसके बाद तुम्हारा और तुम्हारे बेटे का क्या होगा। यह तो समय ही बताएगा।

हालाँकि इस मामले को लेकर लोगों का कहना है की महज कुछ दिनों के प्यार की खातिर अपने मां-बाप और भाई को इस तरह से वीडियो जारी कर सख्त लहजे में चेतावनी देना आखिर कहां तक जायज है। क्या बच्चों के प्रति माता-पिता का कोई फर्ज नहीं बनता। अगर माता-पिता ने अपने बच्चों के भविष्य के खातिर कोई कदम उठाया तो इसके बदले क्या इस तरह से अपने मां-बाप को धमकाना जायज है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News