बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में हुई गोलीबारी में चार लोग गिरफ्तार, बंदूक जब्त

कैमूर में हुई गोलीबारी में चार लोग गिरफ्तार, बंदूक जब्त

KAIMUR : कैमूर जिले के मोहनिया प्रखंड के मुजान गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक पक्ष के द्वारा चला दी गई. गोलीबारी मामले में पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार किया है. घटना के दौरान जिस बंदूक से गोली बारी की गई थी. उसे भी पुलिस ने जप्त कर लिया है. शनिवार को घटना होने के बाद रविवार के दिन हले सुबह कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद मोहनिया थाना पहुंचे. दोनों पक्ष के लोगों से घटना की विस्तृत जानकारी ली. 

घटना में दोनों पक्ष की तरफ से काफी संख्या में निर्दोष लोगों को नामित किया गया था. जिसमें कई सेना के जवान भी थे. एसपी की पहल पर निर्दोषों को आरोप मुक्त कर दिया गया. जिसकी दोनों पक्षों ने सराहना की. एसपी ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र के मुजान गांव में दो पक्षों में काफी दिनों से विवाद चल रहा है. शुक्रवार की रात दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी. 

शनिवार को एक पक्ष द्वारा गोलीबारी की गई थी. जिसमें एक पक्ष के 6 लोग घायल हुए थे. घटना को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के लिए मोहनिया के थाना अध्यक्ष उदय भान सिंह को निर्देश दिया गया था. 

रविवार को एक पक्ष के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. घटना में प्रयुक्त बन्दुक को भी जप्त कर लिया गया है. गिरफ्तार लोगों में चंद्रभूषण तिवारी, श्री किशन तिवारी, रमैया तिवारी व नाचक तिवारी का नाम शामिल है. दोनों पक्ष के लोगों को विवाद नहीं करने की सख्त हिदायत दी गई है. इसके बाद भी अगर विवाद होता है तो दोनों पक्ष के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News