बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना लॉ कॉलेज परिसर में छात्र की हत्या पर राज्यपाल ने दिखाई गंभीरता, डीएम, एसएसपी और पटना विवि के कुलपति को बुलाया राजभवन

पटना लॉ कॉलेज परिसर में छात्र की हत्या पर राज्यपाल ने दिखाई गंभीरता, डीएम, एसएसपी और पटना विवि के कुलपति को बुलाया राजभवन

PATNA : राज्यपाल-सह-कुलाधिपति राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने बी.एन. कॉलेज, पटना के एक छात्र की पटना लॉ कॉलेज परिसर में हुई हत्या की घटना को गम्भीरता से लिया है। उन्होंने पटना विश्वविद्यालय के कुलपति, पटना के जिला पदाधिकारी एवं वरीय पुलिस अधीक्षक को राजभवन में बुलाकर मामले की विस्तृत जानकारी ली तथा दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

उन्होंने छात्रावासों में अराजकता फैलाने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके विरूद्ध कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे शरारती एवं अराजक तत्वों पर पैनी नजर रखी जाए तथा इस संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी मिलने पर पुलिस को तत्काल सूचित किया जाए।

राज्यपाल ने भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने एवं छात्रावासों को अराजक तत्वों से मुक्त करने हेतु प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं विश्वविद्यालय प्रशासन को आपस में मिलकर प्रभावी कार्य योजना बनाने का निर्देश दिया।

बताते चलें की बिहार में पटना विश्वविद्यालय के एक छात्र की सोमवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। 22 साल का हर्ष राज लॉ कॉलेज परिसर के बीएन कॉलेज में स्नातक अंतिम वर्ष का छात्र था। पटना विश्वविद्यालय के लॉ कॉलेज परिसर में कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। हालाँकि पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News