बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में "ऑपरेशन मुस्कान" से लोगों के चेहरे पर दिखी ख़ुशी, एसपी ने 51 लोगों को लौटाए खोये और गुम हुए मोबाइल

गोपालगंज में "ऑपरेशन मुस्कान" से लोगों के चेहरे पर दिखी ख़ुशी, एसपी ने 51 लोगों को लौटाए खोये और गुम हुए मोबाइल

GOPALGANJ : गोपालगंज एसपी ने बुधवार को चोरी व खोए हुए मोबाइल को बरामद कर लोगों के बीच वितरण किया। मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे। इसके बाद लोगों ने गोपालगंज पुलिस को धन्यवाद भी दिया। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बुधवार को ‘ऑपरेशन मुस्कान’ के तहत सातवें फेज में 51 लोगों के बीच मोबाइल का वितरण किया गया। 

बरामद मोबाइल की कीमत करीब दस लाख रुपए बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि पिछले छह फेज में कुल 411 मोबाइल बरामद करने के बाद लोगों को दिया जा चुका है। अब तक कुल 462 मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है। 

उल्लेखनीय है कि एसपी के पास मोबाइल खोने व चोरी हो जान की शिकायत अक्सर आया करती थी। इसके बाद एसपी ने एक टॉल फ्री नंबर जारी कर दिया। जिस नंबर पर मोबाइल खोने के बाद स्थानीय थाने में सनहा दर्ज कराकर उसकी कॉपी भेजने की अपील की गई थी। सनहा में मोबाइल के आईएमईआई नंबर भी अंकित करने को कहा गया था। फिर लोग मोबाइल खोने व चोरी हो जाने के बाद सनहा दर्ज करा टॉल फ्री नंबर पर भेज देते थे। 

इसके बाद पुलिस की टीम टेक्निकल सेल की मदद से मोबाइल को बरामद कर लोगों के बीच ‘ऑपरेशन मोस्कान’ के तहत वितरण किया जा रहा है। मोबाइल बितरण के दौरान सब इंस्पेक्टर कलश कुमार, प्रमोद पुष्प, नवीन कुमार व सोमदेव झा सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News